LUCKNOW PUBG MURDER : लड़ाकू किस्म का था आरोपी, पहले के कई किस्से आए सामने

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

PUBG MURDER : लखनऊ में बेटे द्वारा मां की हत्या करने के मामले में एक और खुलासा हुआ है। पड़ोसी के मुताबिक, जब वह चंदौली में पढ़ता था, तब मारपीट और अन्य मामलों की बढ़ती शिकायतों को लेकर उसका लखनऊ में एडमिशन कराया गया था। दादा के निधन होने पर सिर से बाल हट जाने की वजह से स्कूल में 2 से 4 बच्चे के द्वारा गंजा कहने पर आरोपी लड़के ने उनकी डंडों से बेरहमी से जमकर पिटाई की थी। इसकी शिकायत स्कूल से घर तक आई तो मां से झगड़े के बाद वह एक दिन भागकर गोमती नगर में अपने दोस्त के यहां चला गया था। बाद में आरोपी की मां इसे बड़ी मुश्किल से मनाकर वापस लाई थी।

आरोपी की बहन ने रात को बजाई थी घंटी

जांच में खुलासा हुआ है कि घटना वाले दिन रात 2:30 बजे आरोपी की बहन पड़ोसियों से मदद मांगनें गयी थी। बहन ने आसपास के लोगों के घरों की घंटी बजाई थी, लेकिन भाई ने आते ही बहन को गुस्से में टॉयलेट में बंद कर दिया था। गवाह बहन ने कहा ‘देर रात भैया जब घर से बाहर गया था तो मैं मदद मांगने के लिए पड़ोस के अंकल के घर की घंटी बजाई लेकिन दरवाजा नहीं खुला, इतने में भैया आ गए और मुझे डांटते हुए टॉयलेट में बंद कर दिया, सुबह मुझे निकालकर भैया ने मैगी बनाकर मुझे खिलाई यही नहीं मुझसे कहा कि चुप रहोगी तो जिंदा रहोगी।’

ADVERTISEMENT

बहन ने यह भी बताया कि भैया ने मुझे गुमराह करने की कोशिश भी की और कहा कि एक बिजली वाले अंकल आए और मम्मी को मार कर चले गए। मोहल्ले के पड़ोसी ने बताया कि जब हत्या की खबर मिली तो हम सब घर पर पहुंचे, वहां बहन और भाई दोनों बहुत रो रहे थे और बोले कि अंकल देखिए मम्मी को इलेक्ट्रीशियन अंकल मार कर चले गए।

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi ने लिखी है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT