BMW कार नहीं दी तो बॉयफ्रेंड ने शादी का रिश्ता ठुकराया, लेडी डॉक्टर ने किया सुसाइड, लिखा-प्यार नहीं, हर किसी को सिर्फ पैसा चाहिए

ADVERTISEMENT

 Dr Shahana suicide : डॉ. शहाना तिरुवनंतपुरम के सरकारी मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग में पीजी कर रही थीं
Dr Shahana suicide : डॉ. शहाना तिरुवनंतपुरम के सरकारी मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग में पीजी कर रही थीं
social share
google news

Kerala News : केरल के तिरुवनंतपुरम में दहेज की मांग से परेशान होकर 26 साल की एक महिला डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया. महिला डॉक्टर की शादी उसके बॉयफ्रेंड से तय हो गई थी. लड़के के परिवार ने दहेज के रूप में बीएमडब्ल्यू कार (BMW), 15 एकड़ जमीन और सोने की मांग की थी। जब उसने इतना दहेज देने से इनकार कर दिया तो लड़के के परिवार ने शादी तोड़ दी। शहाना के परिवार ने ज्यादातर मांगें मान ली थीं. डॉ. शहाना तिरुवनंतपुरम के सरकारी मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग में पीजी कर रही थीं। वह अपनी मां और दो भाई-बहनों के साथ रहती थी। उनके पिता अब्दुल अजीज की दो साल पहले मौत हो गई थी. वह खाड़ी देश में काम करता था.

डॉ. शहाना तिरुवनंतपुरम के सरकारी मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग में पीजी कर रही थीं

डॉ. शहाना डॉ. ईए रुवैस के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने शादी करने का फैसला किया. शहाना के परिवार का आरोप है कि रुवैस के परिवार ने दहेज के रूप में 50 गोल्ड सॉवरेन बांड, 15 एकड़ जमीन और एक बीएमडब्ल्यू कार की मांग की थी। शहाना का परिवार 50 गोल्ड सॉवरेन बांड, 50 लाख रुपये की संपत्ति और एक कार देने को तैयार था, लेकिन रुवैस का परिवार इस पर राजी नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब डॉ. शहाना के परिवार ने कहा कि वे मांग पूरी नहीं कर सकते, तो रुवैस के परिवार ने शादी रद्द कर दी. जब वह रात की ड्यूटी पर नहीं पहुंची तो दोस्तों को शक हुआ।
4 दिसंबर को डॉ. शहाना की नाइट ड्यूटी थी, लेकिन वह नहीं पहुंचीं। दोस्तों ने उसे कई बार फोन किया। जब शहाना ने कोई जवाब नहीं दिया तो वे उसके घर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा तो देखा कि शहाना बेहोश पड़ी थी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि शहाना की मौत हो गई है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि शहाना ने खुद को एनेस्थीसिया की हाई डोज का इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। शहाना के भाई जसीम ने बताया कि शहाना अपनी शादी के बाद से डिप्रेशन में थी. इसके चलते उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस को शहाना के अपार्टमेंट से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था, 'हर किसी को सिर्फ पैसा चाहिए।'

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT