केरल में छात्रा से बलात्कार, रेप के बाद लड़की को पहाड़ी दर्रे में फेंक गए!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Kerala Rape News: केरल के कोझिकोड जिले में कॉलेज की एक छात्रा को कथित तौर पर नशीला पदार्थ देकर उससे बलात्कार करने और फिर उसे एक पहाड़ी दर्रे में छोड़ दिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना 30 मई को राज्य के उत्तरी जिले के थामरस्सेरी में हुई थी और इस मामले के एक आरोपी की पहचान कर ली गई है।

थामरस्सेरी चुरम पर्वतीय दर्रे में रेप 

उसने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद विस्तृत जांच शुरू की गई है और आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि वह यह भी जांच कर रही है कि क्या इस घटना में और भी लोग शामिल हैं या नहीं। उसने कहा कि स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा को कथित तौर पर नशीला पदार्थ देकर उससे बलात्कार किया गया और फिर उसे थामरस्सेरी चुरम (पर्वतीय दर्रा) में छोड़ दिया गया था।

पेइंग गेस्ट है छात्रा

पुलिस ने बताया कि महिला थामरस्सेरी पुलिस थाना क्षेत्र के तहत अपने कॉलेज के पास ‘पेइंग गेस्ट’ के रूप में रहती है। वह 30 मई को अपने घर के लिए निकली थी। उसने बताया कि जब वह घर नहीं पहुंची तो उसके परिजन ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी रहने के बीच महिला ने अपने परिवार के सदस्यों से संपर्क किया, जिसके बाद उसे बचाया गया।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...