डीपफेक से बनाईं प्रेमिका की न्यूड तस्वीरें, लव प्रपोज़ल ठुकराए जाने से नाराज़ Jilted Lover का अजी बदला, गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

बेलगावी से सगय राज की रिपोर्ट

Karnataka Crime News: बेलगावी पुलिस ने एक आरोपी को अपनी प्रेमिका की डीपफेक तस्वीर से छेड़छाड़ करने और उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान 22 वर्षीय मंथन पाटिल के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक प्रेमिका से नाराज एकतरफा प्यार में प्रेमी ने इस हरकत को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि मंथन ने लड़की को प्रपोज किया था। जब लड़की ने उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया तो युवक ने डीपफेक ऐप का उपयोग करके युवती की तस्वीर में हेरफेर किया और उसे न्यूड फोटो के तौर पर दिखा दिया।

प्रेमिका से नाराज एकतरफा प्यार में प्रेमी की हरकत

इतना ही नहीं आरोपी ने इन नंगी तस्वीरों को दिखाकर युवती को ब्लैकमेल करने की कोशिश की। प्रेमिका को धमकी देने पर भी लड़की अपने फैसले पर दृढ़ बनी रही और उसकी बातों को अस्वीकार कर दिया। इसके बाद मंथन ने न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रेमिका के दोस्तों को भेजने लगा। पीड़ित लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिससे आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। मंथन बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में कार्यरत था। भीमाशंकर गुलेड़, एसपी बेलगावी ग्रामीण ने बताया कि:

ADVERTISEMENT

खानापुर की एक घटना में सोशल मीडिया का दुरुपयोग किया गया है, जहां आरोपी 22 वर्षीय मंथन पाटिल एक लड़की से प्यार करता था और वह उसके प्यार का जवाब नहीं दे रही थी। इससे नाराज होकर मंथन पाटिल ने उसे चेतावनी दी कि उसे और उसके दोस्तों को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। उसने सोशल मीडिया पर इस लड़की के नाम से एक फर्जी प्रोफाइल बनाई और लड़की और उसके दोस्तों की मॉर्फ्ड तस्वीरें अपलोड कर दीं क्योंकि उन्होंने उसके प्यार को आगे बढ़ाने में उसका समर्थन नहीं किया था। 

प्रेमिका की न्यूड तस्वीरें डीपफेक से बनाईं 

आरोपी ने एक डीप फेक सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करके लड़कियों की तस्वीरों से छेड़छाड़ की थी, जो फोटो और वीडियो को एडिट कर सकता है। उसने उनके चेहरों को नग्न तस्वीरों से बदल दिया और नग्न तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वह जिस लड़की से प्यार करता था उस पर दबाव बनाने के लिए उसने उसकी फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल से अपने दोस्तों की नग्न तस्वीरें अपलोड कर दीं।


 

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT