Emraan Hashmi : इमरान हाशमी की फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग के दौरान पथराव करने वाला गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sri Nagar Emraan Hashmi News : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'ग्राउंड जीरो (Ground Zero)' की यूनिट के सदस्यों पर कथित रूप से पथराव करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

मीडिया की कुछ खबरों के मुताबिक, रविवार को पहलगाम इलाके में फिल्म की शूटिंग के दौरान पथराव की घटना में अभिनेता घायल हो गए थे। हालांकि, उन्होंने पथराव के दौरान घायल होने की खबरों को खारिज किया है।

अभिनेता ने ट्वीट किया, ''कश्मीर के लोगों ने बहुत गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया है। श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। पथराव की घटना में मेरे घायल होने की खबर गलत है।''

ADVERTISEMENT

इस बीच, अनंतनाग पुलिस ने ट्वीट में कहा, ''18 सितंबर को पहलगाम में शाम सात बज कर 15 मिनट पर फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद एक बदमाश ने फिल्म से जुड़े सदस्यों पर पथराव किया। तदनुसार, इस सिलसिले में पहलगाम थाने में प्राथमिकी संख्या 77/2022 दर्ज की गई थी। बदमाश की पहचान के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।''

गौरतलब है कि पिछले दो सप्ताह से इमरान हाशमी अभिनीत 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग कश्मीर में जारी है और उन्हें किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। हालांकि, अधिकारियों का कहना है कि पहलगाम की घटना एक अलग घटना थी और इसमें केवल एक व्यक्ति शामिल था।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT