Crime News: उधारी के पैसे वापस मांगे तो बाप-बेटों ने मिलकर काटी मांगने वाले की दोनों कलाई

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gujrat Crime News: गुजरात के सूरत (Surat) से उधारी का अजीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने गुस्से में एक शख्स की दोनों कलाई काट (Chopping of Wrists) दी. उधार का पैसा वापस मांगना बड़ा ही भारी पड़ गया. कुछ महीनें पहले युवक ने शख्स को पैसे उधार दिए थे, लेकिन वो वापस लौटाने में असमर्थ रहा. बार-बार उधारी चुकाने की मांग से परेशान शख्स ने युवक पर देर रात हमला कर दिया. कलाई काटने के आरोप में पुलिस ने पिता और उसके दो बेटों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक रॉनी उर्फ रोहित पटेल अपने दोस्त फरीद शेख के साथ बाइक पर लौट रहा था. रोहित घर लौट रहा था तभी उसे कांजी गिलाटर ने उसको रोक लिया. उसके साथ कांजी के दो बेटे भी साथ थे.

तलवार से किया हमला

इस दौरान पिता कांजी और उसके दोनों बेटों ने तलवार और चाकू से रोहित पर हमला कर दिया. रोहित को दोस्त तो वहां से भाग निकला, रोहित भी भागने की कोशिश कर रहा था लेकिल उससे पहले आरोपियों ने उसकी कलाई काट दी. पीड़ित को हॉस्पिटल ले जाया गया और पुलिस को इस बारे में सुचित किया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कुछ महीनें पहले एक अन्नू नाम के शख्स ने कांजी को पैसे उधार दिए थे, अन्नू और रोहित दोनों ही कांजी से पैसे को वापस मांगते थे लेकिन वो वपास नहीं दे पा रहा था. रोहित को कांजी ने धमकी भी दी थी और उसके बाद उसने वहीं किया और रोहित पर हमला कर दिया. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT