Gujrat News: बेटा बना मां और बॉयफ्रेंड के बीच की अड़चन तो कर दी गला घोंटकर हत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Crime News: गुजरात (Gujrat) के भरूच (Bharuch) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला और उसके बॉयफ्रेंड ने मिलकर अपने 13 साल के बेटे की जान (Murder Case) ले ली. इस आरोप में दोनों को गिरफ्तार किया जा चुका है. आरोपी की पहचान ममतादेवी यादव और उसके प्रेमी (Love-Affair) भगवत सिंह के रूप में हुई है. 24 जनवरी 2023 को पुलिस में शिकायत की गई थी कि सत्यप्रकाश यादव का बेटा अंकलेश्वर जीआईडीसी क्षेत्र से लापता है. लड़के को आखिरी बार अपने पिता सत्यप्रकाश के साथ साइकिल पर देखा गया था.

पुलिस ने जांच शुरू की तो तलाश में पता चला कि लड़के की लाश भेहद खराब हालत में पाई गई. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्चे की मौत दम घुटने की वजह से हुई है और उसके गले पर चोट के निशान पाए गए हैं. आरोपियों का कहना है कि उनके रिश्ते के बीच में ममता का पति और बेटा अड़चन डाल रहे थे, जिससे वो छुटकारा पाना चाहते थे.

महिला का आठ साल के था अफेयर

आरोपी ने बताया कि उसका और ममता का पिछले आठ साल से अफेयर चल रहा था. दोनों ने फैसला लिया कि वो अब शादी करके एकसाथ रहेंगे. इन दोनों के रिश्ते के बीच ममता का बेटा और उसका पति सत्यप्रकाश बीच में आ रहे थे. आरोपियों ने ये बताया कि पहले बेटे को मारने का प्लान बनाया था और उसके बाद ममता के पति सत्यप्रकाश को मारने की योजना बनाई थी. दोनों साथ में रहने के लिए इस कदर गिर गए कि मां ने अपने बेटे की ही जान ले ली.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT