Gujarat Murder News: गर्लफ्रेंड को खेतों में ले गया प्रेमी फिर 49 बार चाकू से किया हमला, मौके पर हुई मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gujarat Murder News: गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) से बेरहमी से कत्ल (Murder Case) करने का मामला सामने आया है. एक युवक ने एक युवती को बेरहमी से मार डाला. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जानकारी के मुताबिक दोनों युवक-युवती रिशते में थे. लड़की अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी. लेकिन लड़का इस बात से राजी नहीं था.

प्रेमी ने चाकू से किया 49 बार वार

गुजरात की सूरत पुलिस ने मर्डर का मामला सुलझा लिया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि लड़की की हत्या उसके प्रेमी ने ही की है. आरोपी प्रेमी ने बेरहमी की सारी हदे पार करदी. आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड का ही बेरहमी से कत्ल कर दिया. लड़के ने लड़की को 49 बार चाकू से गोद (Stabbed with knife) कर जान से मार डाला.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गर्लफ्रेंड की टी-शर्ट से हुआ खुलासा

ये खोफनाक घटना सूरत के अमरोली थाना क्षेत्र में 28 नवंबर को घटी थी. पुलिस ने बताया जो टी-शर्ट युवती ने पहनी हुई थी उससे पता चला कि लड़की ओडिशा के भुवनेश्वर की रहने वाली है. जांच में पता चला कि युवती का भुवनेश्वर के रहने वाले जगन्नाथ नाम के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. और इसी वजह से लड़की जगन्नाथ से शादी करना चाहती थी, लेकिन लड़का शादी के लिए राजी नहीं था. लड़की से पीछा छुड़ाने के लिए उसने लड़की की हत्या करदी.

ADVERTISEMENT

घुमाने के बहाने किया मर्डर

ADVERTISEMENT

युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से सूरत चलने को कहा था, लड़की सब कुछ छोड़कर लड़के के साथ चली गई. ट्रेन से दोनों सूरत पहुंच गए. जगन्नाथ अपनी गर्लफ्रेंड कुनीदास को घुमाने के बहाने ऑटो में बिठाकर घटनास्थल पर ले गया. फिर खेत में लेजा कर अपनी ही प्रेमिका पर चाकू से 49 बार हमला किया. जब तक लड़की मर नहीं गई तब कर वो उसपर चाकू से वार करता रहा. सूरत से वापस आकर वो अपने काम पर लौट गया जैसे कुछ हुआ ही ना हो. पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT