'जैकलीन ने मुझे पैसों की खातिर संबंध बनाने वाली कहकर मेरी छवि खराब की' : कोर्ट में बोली नोरा फतेही

ADVERTISEMENT

crime news
crime news
social share
google news

Nora Fatehi News : अभिनेत्री नोरा फतेही ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत के सिलसिले में सोमवार को यहां की एक अदालत में अपना बयान दर्ज करवाया। नोरा ने संदिग्ध ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में ‘अनुचित ढंग से’ उनका नाम घसीटकर कथित रूप से उन्हें बदनाम करने को लेकर जैकलीन के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है। कनाडाई नागरिक नोरा ने इस शिकायत के सिलसिले में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता के सामने अपना बयान दर्ज किया। इस शिकायत में 15 मीडिया संगठन आरोपी बनाये गये हैं। नोरा ने जैकलीन और मीडिया संगठनों पर गलत विमर्श के माध्यम से लोगों की नजर में उनकी छवि बर्बाद करने का आरोप लगाया।

Nora Fatehi : नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज

नोरा ने अदालत में कहा, ‘‘उन्होंने मुझे पैसे की खातिर संबंध बनाने वाली कहा और मुझपर ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ते में रहने का आरोप लगाया। ’’ उन्होंने कहा कि इससे उन्हें वित्तीय नुकसान हुआ है तथा उनकी छवि पर आंच आयी। उन्होंने कहा कि इस मामले से उनका कोई लेना -देना नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘ मैं महसूस करती हूं कि इस मामले में कुछ लोगों को बचाने के लिए मीडिया में मुझे बलि का बकरा बनाया गया है और चूंकि मैं बाहरी हूं इसलिए मुझे आसान शिकार के तौर पर इस्तेमाल किया गया। मेरे करियर को जो नुकसान पहुंचा है, उसके लिए मैं मुआवजा चाहती हूं।’’

नोरा ने अपने बयान में कहा कि आरोपी ने जो बयान दिये हैं, उनसे अनावश्यक उत्पीड़न हुआ, काम का नुकसान हुआ और साइबर क्षेत्र में उल्टी-सीधी बातें कही गयीं। उन्होंने आरोप लगाया कि जैकलीन ने ‘दुर्भावना’ से जो मानहानिकारक बयान दिया और जिसे मीडिया ने प्रसारित किया, उसका मकसद उन्हें बदनाम करना था। उन्होंने कहा कि जैकलीन ने जो आरोप लगाये कि उन्हें चंद्रशेखर से उपहार मिले, वह गलत है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...