बॉस की बीवी के साथ सेक्स करने पर इंजीनियर की गई नौकरी, फिर उसने ऐसा किया जिससे फैला रायता

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

साफ सफ़ाई वाली कंपनी की 'गंदगी'

World Crime : ये क़िस्सा इंग्लैंड के यॉर्कशर का है। जहां काम करने वाले एक इंजीनियर को इसलिए अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ गया क्योंकि उसका उसकी ही कंपनी के बॉस की पत्नी के साथ ताल्लुक़ात क़ायम हो गए थे। जब तक ये बात दबी छुपी रही तब तक तो सब ठीक ठाक चलता रहा लेकिन जैसे ही ये मामला उजागर हुआ तो रायता ऐसा फैला कि अब कंपनी के लिए ही उसे समेटना मुश्किल हो गया है।

असल में यॉर्कशर की एक कंपनी है, जो शहर में नाली और नालों की सफ़ाई करने में माहिर है। कंपनी का नाम है फुल सर्कल इरिगेशन। इस कंपनी को अपने शहर के तमाम खेल के मैदानों और गॉल्फ़ कोर्स की साफ सफाई का ठेका मिला हुआ है। इसी कंपनी में काम करते थे 38 साल के एंटनी स्मिथ। इस कंपनी के मालिक और बॉस हैं 44 साल के रॉबर्ट, जो इस कंपनी को अपनी 38 साल की पत्नी लिंडसे जॉर्ज के साथ मिलकर चलाते हैं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जब पर्दे की बात हो गई बेपर्दा

World Crime news in Hindi:हुआ ये कि एक रोज मिसेज़ जॉर्ज ने अपने पति के सामने अपने नाजायज़ ताल्लुक़ात की बात कुबूल कर ली। अपने पति से उन्होंने साफ साफ कह दिया कि कंपनी में काम करने वाले इंजीनियर मिस्टर स्मिथ के साथ उनके संबंध हैं। और जब भी फुर्सत मिलती है वो दोनों निजी पलों को बिताने का मौका हाथ से नहीं जाने देते।

ADVERTISEMENT

बीवी के मुंह से अपनी बेइज़्ज़ती की बात सुनकर मिस्टर रॉबर्ट का खून खौल गया। अब बीवी पर तो उनका कोई ज़ोर नहीं चल सका। तो आव न देखा ताव और इंजीनियर साहब को नौकरी से ही निकाल दिया। और डिसमिसल लेटर यानी उनकी नौकरी से छुट्टी की इत्तेला देने वाली चिट्ठी में लिखा कि ‘for gross misconduct’ यानी घोर कदाचार करने के जुर्म में उन्हें नौकरी से निकाला जाता है।

ADVERTISEMENT

कंपनी पर इसलिए ठोंक दिया केस

Latest Crime News: उस चिट्ठी में कंपनी की तरफ से ये भी लिखा गया कि इंजीनियर ने अपने इस कदाचार के लिए कंपनी की ही गाड़ियों का इस्तेमाल किया और वो भी कंपनी में काम के घंटों के वक़्त। बस फिर क्या था इंजीनियर साहब वो चिट्ठी लेकर सीधे इंप्लॉयमेंट ट्रिब्यूनल जा पहुँचे और कंपनी पर केस ठोंक दिया कि उन्हें ग़लत इल्ज़ाम लगाकर नौकरी से निकाला गया है।

अपनी दलील में इंजीनियर साहब ने कहा कि ये सही है कि उनका उनके बॉस की पत्नी के साथ नाजायज़ ताल्लुक़ात रहे हैं और हम दोनों ने बहुत वक़्त साथ में भी बिताया। लेकिन हमने कभी भी ऑफिस के वक़्त पर और ऑफिस की गाड़ियों में सेक्स नहीं किया। हमने शहर से दूर जाकर अपने निजी पलों को बिताया है।

ट्रिब्यूनल ने सुनाया फैसला

England Crime: इंजीनियर की 11 सालों तक कंपनी के लिए काम करने की दलील और कंपनी के बॉस का दर्द सुनकर ट्रिब्यूनल ने कंपनी के हक़ में ही फैसला दिया और इंजीनियर को नौकरी से निकाले जाने वाले फैसले को सही ठहरा दिया।असल में ट्रिब्यूनल को सुनवाई के वक़्त कुछ ऐसे सबूत मिले जिसने इंजीनियर का केस ख़राब कर दिया।

हुआ ये कि मिस्टर रॉबर्ट ने ट्रिब्यूनल के सामने ये तथ्य भी रख दिए कि एंटनी स्मिथ ने लिंडसे जॉर्ज की बेलिहाज़ तस्वीरों का आदान प्रदान भी किया है। तहकीकात हुई तो ये कसूर सही पाया गया। इंजीनियर की दलील यही थी कि उन्हें ये तस्वीरें खुद लिंडसे जॉर्ज ने ही भेजी थी, जिसे उन्होंने वापस उन्हीं के पास भेज दी थी। मगर ट्रिब्यूनल ने उनकी ये दलील नहीं मानी।

चौराहे पर नीलाम हुई इज़्ज़त

Crime news in Hindi :असल में ट्रिब्यूनल में सुनवाई के दौरान ही ये बात सामने आई कि ये मामला कंपनी के एक कर्मचारी ने नैतिकता का सवाल उठाते हुए दोनों के नाजायज़ ताल्लुकात की कहानी को पूरी कंपनी में फैला दिया था। क्योंकि उस कर्मचारी ने इंजीनियर को बॉस की बीवी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था।

और जब ये ख़बर उड़ते उड़ते कंपनी के मालिक रॉबर्ट के पास पहुँची तो वो सन्न रह गए। और बाद में उन्होंने जब इस बारे में अपनी पत्नी से बात की तो उन्होंने इस संबंध के बारे में हामी भर दी। बस फिर क्या था। रायता फैला और फैलता चला गया। अब लोग चटकारे लेकर यही कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि ये बॉस तो लुट गया, बीवी तो गई ही, इज्ज़त भी चली गई।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT