Rajasthan Crime: फंदा लगाया और मार दी गोली, अधजली लाश से खुला राज़, बीजेपी नेता के बेटे की हत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के धौलपुर जिले के भाजपा नेता (BJP Leader) एवं बाड़ी विधानसभा क्षेत्र से टिकट की दावेदारी करने वाले प्रशांत परमार के बेटे (Son) की हत्या (Murder) कर दी गई। प्रशांत परमार के बेटे प्रखर परमार की ग्वालियर जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हैरानी के बात ये है कि कत्ल करने के बाद आरोपी प्रखर की लाश को ठिकाने लगाने के लिए यूपी के झांसी के करीब ले गए। आरोपियों ने करारी स्टेशन के पास जंगल में लाश को आग के हवाले कर दिया और फरार हो गए।

इधर ग्वालियर पुलिस प्रखर की तलाश में जुटी थी तभी प्रखर की अधजली लाश मिलने की खबर मिली। मौके पर पहुंची ग्वालियर पुलिस ने प्रखर की अधजली लाश को बरामद कर पोस्टमॉर्टनम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्या के इस मामले में करण वर्मा को गिरफ्तार किया है जबकि उसके दो साथियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने इस हत्याकांड में बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल आरोपी करण वर्मा  नगर निगम में कर्मचारी है। करण वो शख्स है जिसे खुद  प्रशांत परमार ने अपने कॉलेज में पढ़ाया था। बीजेपी नेता प्रशांत परमार को ग्वालियर जिले के आनंद नगर में एक मकान के सिलसिले में मंजूरी लेनी थी। मंजूरी के एवज में करण ने 7 लाख 80 हजार की डिमांड की थी। प्रशांत परमार का बेटा प्रखर इसी मंजूरी के पैसे जमा कराने के लिए 26 दिसंबर को ग्वालियर नगर निगम गया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

26 तारीख के बाद से ही प्रखर जब वापस नहीं आया तो परिजन परेशान होने लगे और पुलिस को खबर दी गई। आरोप है कि पुलिस ने भी ढीला रवैया अपनाया पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही और प्रखर की लाश मिलने की खबर आई। आरोपी ने पुलिस को बताया कि प्रखर 7 लाख 80 हजार लेकर आया था और आरोपी की नीयत खराब हो गई। प्लानिंग के तहत करण वर्मा बीजेपी के नेता प्रखर परमार की ही गाड़ी में अपने दो अन्य साथियों को बिठाकर सुनसान स्थान पर ले गया।

चलती गाड़ी में कार की अगली सीट पर बैठे प्रखर परमार की गर्दन को पीछे बैठे युवकों ने दबोच लिया और रस्सी से गला घोंट दिया। आरोपियों ने प्रखर को गोली भी मार दी। कत्ल के बाद आरोपी लाश को करारी स्टेशन के पास ले गए और आग लगा दी। बीजेपी नेता प्रशांत परमार धौलपुर जिले के नयापुरा गांव के रहने वाले हैं। उनके ग्वालियर व अन्य स्थानों पर कई कॉलेज और नर्सिंग कॉलेज हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT