अब लारेंस बिश्नोई और गैंगस्टर काला जठेड़ी का होगा आमना-सामना, 4 दिन की पुलिस रिमांड में लॉरेंस

ADVERTISEMENT

4 दिन की पुलिस रिमांड में लॉरेंस
4 दिन की पुलिस रिमांड में लॉरेंस
social share
google news

Delhi Gangster News: दिल्ली की अदालत ने गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा। लॉरेंस को दो दिन पहले ही गुजरात से दिल्ली लाया गया था। दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने अदालत से लॉरेंस की 4 दिन के लिए रिमांड मांगी थी ताकि उसे अन्य गैंगस्टर काला जठेड़ी के आमने सामने कर पूछताछ की जा सके।

अत्याधुनिक हथियारों की बारामदगी केस

अत्याधुनिक हथियारों की बारामदगी में बिश्नोई के हाथ होने और भागीदारी की पुष्टि होने के बाद लॉरेंस के खिलाफ 24 मई 2023 को आर्म्स एक्ट के तहत नया मुकदमा दर्ज किया गया था। स्पेशल सेल ने उस समय 25 पिस्टल और कारतूस बरामद कर मुकुंद सिंह को गिरफ्तार किया था। बीते कुछ समय से लॉरेंस बिश्नोई गुजरात में अहमदाबाद की साबरमती केंद्रीय जेल में बंद था। गुजरात पुलिस उसे एक अपराधिक मामले की जांच के लिए कस्टडी पर लेकर गई थी। इसके पहले NIA, पंजाब पुलिस की कस्टडी में भी लारेंस बिश्नोई कुछ समय रहा था।

अब विदेशों के सूत्र खंगाले जाएंगे

बिश्नोई गैंग का नेटवर्क अब दिल्ली, पंजाब, यूपी, झारखंड, हरियाणा, राजस्थान तक में फैल चुका है। फिलहाल  लॉरेंस बिश्नोई जेल से अपना गिरोह और नेटवर्क चला रहा है जबकि कनाडा से गोल्डी बराड़ अपने गैंग को ऑपरेट करता है। उधर अमेरिका से लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई और अजरबैजान से लारेंस का भांजा सचिन बिश्नोई  गैंग को ऑपरेट कर रहे हैं। यानी ये सभी बिश्नोई मिलकर इंटरनेशनल क्राइम सिंडिकेट चला रहे हैं।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT