Delhi News: मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट के अंदर एक लड़की के साथ छेड़खानी, युवक गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime News: ओखला विहार मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट के अंदर एक लड़की के साथ छेड़खानी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। वारदात 4 अप्रैल की है। 4 अप्रैल को महिला ने शिकायत दी थी की जब वो ओखला विहार मेट्रो की लिफ्ट नंबर चार मे मौजूद थी तो उसी वक्त एक युवक ने उसे गलत तरीके छूआ। लड़की की शिकायत पर ओखला विहार मेट्रो थाना पुलिस ने 354a आईपीसी के तहत एफ आई आर दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि उनकी कोशिश थी सबसे पहले आरोपी की पहचान करना था। इसके लिए उसके रूट के बारे में पता लगना जरूरी था, ताकि उसे पकड़ा जा सके। इसके लिए पुलिस ने सबसे पहले लिफ्ट की सीसीटीवी निकाला फिर मेट्रो स्टेशन के एंट्री एग्जिट का सीसीटीवी निकाला। यह पता करने की कोशिश की कि आरोपी युवक कहां से कहां की यात्रा किया था। पुलिस ने ये भी पता लगाने की कोशिश की कि क्या आरोपी मेट्रो में रूटीन के तहत आता है या कभी-कभार वह मेट्रो से यात्रा करता है।

इसके बाद पुलिस से मेट्रो स्टेशन के आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू की है। आसपास के मॉल, मेट्रो स्टेशन, दुकानों,मेट्रो की पार्किंग समेत कई इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। करीब 100 से ज्यादा कैमरो की जांच के बाद दिल्ली पुलिस को आरोपी के कुछ फुटेज मिले। और फिर कहीं जाकर आरोपी की पहचान हो सकी। पुलिस ने वारदात से लेकर के आरोपी के तमाम रास्तों की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज सबूत के तौर पर संभाल के रख ली और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। 

ADVERTISEMENT

इस दौरान 14 अप्रैल को दिल्ली पुलिस को पता लगा कि आरोपी जसोल अपोलो मेट्रो स्टेशन की तरफ आ रहा है, पुलिस ने फौरन उस इलाके में ट्रैप लगा दिया और जैसे ही आरोपी तरह पहुंचाओ उसे पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक पकड़ में आए आरोपी का नाम राजेश है। राजेश एक अस्पताल में हाउसकीपिंग का काम करता है और बारहवीं तक पास है। जांच में पता लगा कि इसके पहले राजेश के खिलाफ कोई मामला कहीं पर दर्ज नहीं है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...