लग्जरी कार हुई चोरी तो सदमे में चला गया था मासूम, दुबई नेटवर्क से मिलीं 21 कारें, बच्चे ने दिल्ली पुलिस को बोला थैंक्यू

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime News : दिल्ली पुलिस ने वाहन लुटेरों के एक बड़े अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश किया है। इस गैंग के सदस्य मणिपुर, मेरठ और इंदौर से जुड़े हैं। दिल्ली पुलिस ने 21 लग्जरी गाड़ियां बरामद की हैं। जिसमें 10 फार्च्यूनर कार शामिल हैं। इस गैंग का मुखिया शारिक हुसैन उर्फ सत्ता दुबई से गैंग ऑपरेट करता था।

साउथ वेस्ट जिला ऑपरेशन यूनिट के एसीपी अभिनेद्र जैन के मुताबिक, बरामद गाड़ियों की कीमत 5 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी आबिद अमरोहा, सेगोलसेम जानसन मणिपुर का, मोहम्मद आशिफ मेरठ, और सलमान इंदौर का रहने वाला है।

इंफाल और इंदौर से लग्जरी गाड़ियां बरामद

ADVERTISEMENT

इन गाड़ियों की बरामदगी इंफाल और इंदौर से की गई है। दिल्ली के एक शख्स ने अपनी कार चोरी की जब शिकायत पुलिस को दी तो तफ्तीश के बाद इस गैंग का खुलासा हुआ। सीसीटीवी और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिये सबसे पहले अमरोहा के आबिद को गिरफ्तार किया गया।

उसने खुलासा किया कि उसने चोरी की कार अमीर सफर और सिंकदर नाम के शख्श से हासिल की थी। दुबई में बैठा शारिक सत्ता दिल्ली एनसीआर और दूसरे राज्यों में अपने गुर्गों की मदद से यह रैकेट चला रहा था।

ADVERTISEMENT

गाड़ी चोरी के बाद सदमे में था ये बच्चा

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के एक परिवार की जब गाड़ी चोरी हुई तो उनका 4 साल का बच्चा सदमे में चला गया था। जिसके बाद पुलिस ने इस परिवार के अलावा और तमाम गाड़ियां बरामद कीं तब बच्चे की हालत में सुधार हुआ।

जिसके बाद जब बरामद गाड़ी लेने ये बच्चा परिवार के साथ पुलिस के पास पहुंचा तो अपनी गाड़ी देखकर फुला न समाया। यही वजह थी की पुलिस ने उस बच्चे के पिता की गाड़ी में बैलून भरकर बच्चें को गाड़ी वापसी का तोहफ़ा दिया।

अजब इश्क : शादी के 6 महीने बाद ही हुई गायब, 4 साल बाद मिली तो बीवी रिश्ते में बन चुकी थी मांतमंचेबाज़ आशिक़ की गर्लफ्रेंड ने खोली पोल, बच्चे को लेने माशूक़ा के घर अजब-गजब तकनीक से घुसा

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT