UP Crime: टॉफी देने के बहाने तीन साल की मासूम से रेप, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime News: वारदात फतेहपुर जिले की है जहां तीन साल (Three Years) की मासूम के साथ युवक ने दरिंदगी की। टॉफी (Toffee) दिलाने के बहाने बच्ची (Child) को अपने घर ले जाकर रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया। बच्ची के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर आरोपी युवक मौके से हुआ फरार हो गया था। यूपी के फतेहपुर में मासूम के साथ दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

जहाँ गाँव के युवक ने मासूम बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों के पहुँचने पर युवक मासूम को छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

फतेहपुर जिले के हथगाम गाँव के मासूम नाम के युवक ने मासूम बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ घर ले गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद मासूम रोते रोते पूरी घटना की जानकारी अपनी माँ को सिलसिलेवार बताई। जिसके बाद बच्ची की माँ शिकायत लेकर युवक के घर पहुंची जहाँ युवक के परिजनों ने पीड़िता की माँ के साथ गाली गलौज करने लगे और पुलिस को घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी देने लगे।

ADVERTISEMENT

पीड़ित पिता ग्रामीणों की मदद से थाने पहुंचे और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी 376 AB, 504,506,363,366 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी गाँव का रहने वाला मासूम मोहम्मद मेरी बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ अपने घर ले गया और उसके साथ गलत काम किया और जब बच्ची चिल्लाई तो उसे छोड़कर भाग गया।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT