लव, सेक्स और खूनी धोखा, पत्नी ने बिछाई खौफनाक बिसात, बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को Egg Roll में दे दिया ज़हर

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

समस्तीपुर से जहांगीर आलम की रिपोर्ट

Bihar Crime News: बीती 3 फरवरी को उजियारपुर थाना क्षेत्र के नाजीरपुर बाबूपोखर के पास एक नाबालिक लड़की की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने लाश की शिनाख्त शुरु की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। जांच में पता चला कि मरने वाली लड़की का नाम फुलशुरान कुमारी है।

नाबालिक लड़की की लाश मिलने से सनसनी 

फुलशुरान कुमारी सुल्तानपुर घटहो की रहने वाली थी। फुलशुरान के पिता राम प्रसाद महतो ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी 2 तारीख से गायब थी। पुलिस को फुलशुरान की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि मृतका का जिस्म नीला पड़ गया था। ऐसा लगता था किसी ने लड़की को जहर दिया है। 

ADVERTISEMENT

लड़की की लाश का रंग नीला

पुलिस ने तकनीक अनुसंधान और मोबाइल के कॉल डिटेल के बाद एक युवक को हिरासत में ले लिया। दरअसल पुलिस को कॉल रिकार्ड से पता चला कि फुलशुरान का राजकुमार नाम के शादीशुदा युवक से मिलना जुलना था। पुलिस ने राजकुमार से सख्ती से पूछताछ शुरु की तो वो टूट गया।  

लव, सेक्स और खूनी धोखा

राजकुमार ने पुलिस को बताया कि उसका फुलशुरान के साथ अवैध संबंध था। एक रोज़ उसकी पत्नी ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उस दिन से पत्नी राजकुमार पर दवाब बनाने लगी कि फुलशुरान की हत्या कर दो नही तो मैं उसकी हत्या कर दूंगी। पत्नी के दबाव में आकर राजकुमार ने नाबालिग लड़की को घर बुलाया। 

ADVERTISEMENT

बीवी का ऑपरेशन एगरोल

अंडा रोल में जहर मिलाकर खिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या करने के बाद पति राजकुमार और पत्नी संजू देवी दोनों ने मिलकर फुलशुरान की लाश को एक कंबल में लपेट कर एक कार में रखा।  लाश को उजियारपुर थाना क्षेत्र के बाबूपोखार के पास फेक दिया। कत्ल का खुलासा करते हुए पुलिस ने राजतुमार और उसकी पत्नी संजू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT