दरिंदगी : प्यार से किया इंकार तो लड़की के ब्रेस्ट पर ब्लेड से लिखा अपना नाम

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बिहार के बगहा से गिरेंद्र कुमार पांडे की रिपोर्ट

इश्क और प्यार में दीवारों पर नाम लिखने का सिलसिला कोई नया नहीं है. और ना ही ये छुपा है. ऐतिहासिक स्थल हो या फिर घरों की दीवारें या फिर ट्रेन के डिब्बे. ऐसी जगहों पर अक्सर एकतरफा प्यार करने वाले आशिक़ लड़कियों के नाम के साथ अपने नाम को जोड़कर लिख देते हैं. लेकिन इस सिरफिरे आशिक़ के नाम लिखने के तरीके को जानकर यकीन मानिए आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे.

दरअसल, एक शख्स ने एकतरफा इश्क़ में पहले एक लड़की का कई दिनों तक पीछा किया. उसे ब्लैकमेल भी किया. पैसे और कुछ ज्वैलरी भी ठग लिए. लेकिन आशिक़ यहीं तक नहीं माना. लड़की पर जबरन प्यार का इजहार करने का दबाव बनाया. लेकिन लड़की ने ऐसा करने से मना कर दिया तब उस आशिक़ ने जबरन उसके सीने पर ब्लेड व चाकू से अपना नाम लिख दिया.

ADVERTISEMENT

इस घटना में आरोपी का दूसरी लड़की ने भी साथ दिया. बताया जा रहा है कि उसी लड़की ने धोखे से पीड़ित लड़की को बुला लिया था. इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना में लड़की का ब्रेस्ट लहूलुहान हो गया. उसे फिलहाल, अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बिहार के बगहा का मामला

ADVERTISEMENT

ये सनसनीखेज घटना बिहार के बगहा के रामनगर थाना एरिया की है. बताया जाता है कि उस आशिक़ ने जबरन पड़ोस की रहने वाली लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया. उसने चाकू और ब्लेड से लड़की के ब्रेस्ट पर अपना नाम लिख दिया. इस घटना के बारे मे किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी है.

ADVERTISEMENT

सच्चा प्यार : बीवी की मौत के ग़म में जलती चिता पर कूद गए पति, हुई मौत

मां की शिकायत पर FIR

पीड़िता की मां ने घटना की शिकायत पुलिस से की है. इनका आरोप है कि इस घटना में उनकी बेटी की सहेली भी शामिल है. ये भी दावा है कि आरोपी ने पीड़ित लड़की को ब्लैकमेल करते हुए ज्वैलरी और पैसे भी ऐंठ चुका है.

पीड़िता की मां की शिकायत पर रामनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है. रामनगर एसडीपीओ अर्जुन लाल ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. पुलिस जांच कर रही है.

अजब इश्क : शादी के 6 महीने बाद ही हुई गायब, 4 साल बाद मिली तो बीवी रिश्ते में बन चुकी थी मांप्रेमिका ने प्यार ठुकराया तो हर लड़की से लिया इंतक़ाम, 2.5 करोड़ के बंगले को 14 लाख में बेच बैठा आशिक़बेवफा बीवी : जिसके नाम का सिंदूर लगाया, आशिक़ से मिल उसी का किया क़त्ल, 10 साल बाद ऐसे खुला राज़UP: प्रेमिका ने किया नज़रअंदाज तो सनकी आशिक़ ने 9 साल की बच्ची को मार डाला

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT