पोर्नोग्राफी मामला : राज कुंद्रा को 50 हजार के मुचलके पर कोर्ट से जमानत, लोकल पुलिस को बिना बताए नहीं छोड़ सकते शहर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Raj Kundra News : पोर्नोग्राफी मामले में बिजनेसमैन और फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को बड़ी राहत मिली है. कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई है. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने 50 हजार रुपये के मुचलके पर उन्हें जमानत दी है. साथ ही सेशंस कोर्ट ने अपने आदेश में ये भी कहा है कि बिना लोकल पुलिस को बताए राज कुंद्रा शहर नहीं छोड़ सकते हैं. बता दें कि राज कुंद्रा 19 जुलाई से न्यायिक हिरासत में जेल में बंद थे. इनके साथ कंपनी के आईटी हेड रेयान थॉर्पे को भी जमानत की मंजूरी मिल गई है.

Raj Kundra : गिरफ़्तारी से अब तक

पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई 2021 से जेल में बंद थे राज कुंद्रा

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुंबई की सेशंस कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर दी जमानत

बिना लोकल पुलिस को बताए शहर नहीं छोड़ सकते हैं राज कुंद्रा

ADVERTISEMENT

19 जुलाई को गिरफ्तारी के बाद 27 जुलाई तक रिमांड पर थे

ADVERTISEMENT

कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा से लेकर पूनम पांडे ने लगाए थे आरोप

मुंबई पुलिस ने फरवरी 2020 में दर्ज किया था पहला केस

11 आरोपियों के खिलाफ 1500 पेज की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर

शिल्पा शेट्टी, शर्लिन चोपड़ा समेत 43 गवाहों के बयान हुए थे दर्ज

20 सितंबर को कोर्ट में सुनवाई के दौरान 50 हजार के मुचलके पर जमानत

Raj Kundra News Update : इससे पहले जमानत अर्जी में ये कहा गया था कि पूरे पूरक आरोप पत्र में एक भी आरोप राज कुंद्रा के खिलाफ नहीं है. ये भी दावा किया गया था कि आरोपों में ऐसा कोई सबूत पेश नहीं किया गया था जो साबित करे कि वो किसी वीडियो की शूटिंग में सक्रिय रूप से शामिल थे.

राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर कहा कि सेलिब्रिटी और प्रोड्यूसर डिसाइड करते थे कि क्या अपलोड होना है और क्या नहीं. वकील ने ये भी कहा कि राज कुंद्रा या रेयान ये तय नहीं करते थे कि क्या अपलोड किया जाना है. इसलिए इनकी कोई भूमिका नहीं थी.

वकील ने ये भी दावा किया है कि 1400 पेजों की चार्जशीट में एक भी ऐसा सबूत नहीं था जो दिखाता हो कि राज कुंद्रा किसी भी तरह के अश्लील मटीरियल अपलोड कर रहे थे.

RAJ KUNDRA मामला : वकील ने कहा कि राज कुंद्रा के वीडियो कंटेंट PORN नहीं, JUST VULGAR हैं

इन गवाहों ने हाल में दर्ज कराए थे बयान, जानिए

पुलिस ने कुंद्रा की कंपनी में काम करने वाले एकाउंटेंट के बयान कोर्ट में दर्ज कराए थे। एकाउंटेंट को वियान कंपनी की बैलेंस शीट के बारे में पूरी जानकारी थी और उसने इसी को लेकर कोर्ट के सामने बयान दर्ज कराए। पैसे कहां से आ रहा था कहां जा रहा था इस सब के बारे में उसने कोर्ट को बताया था.

दूसरा गवाह बेहद अहम था। ये गवाह पहले कुंद्रा की कंपनी में बतौर फाइनेंस ऑफिसर काम कर चुका है। इसने कोर्ट के सामने कुंद्रा की कंपनी के MONEY TRAIL के बारे में बताया है कि कैसे कंपनी में आने वाले पैसे को बाहर भेजा जाता था और फिर उसे दोबारा भारत में कैसे लाया जाता था। इससे एक तरफ तो टैक्स बच रहा था तो दूसरी ओर ब्लैकमनी को वाइट किया जा रहा था।

कोर्ट के सामने बाकी जो दो गवाह पेश किए गए हैं वो कुंद्रा की कंपनी में तकनीकी सेवाएं देते थे। दोनों ने कोर्ट के सामने कुंद्रा की कंपनी के डाटा, ईमेल आईडी, सर्वर और दूसरे तकनीकी मुद्दों के बारे में बताया । उन्होंने बताया कि कैसे पकड़े जाने से बचने के लिए फिल्मों का डाटा डिलीट किया जाता था।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT