पति ने बीवी का फोन तोड़ा, तो नाराज पत्नी ने पति के फोन से भेजा बम धमाके का मैसेज, लिखा RDX से...

ADVERTISEMENT

Crime : सांकेतिक फोटो
Crime : सांकेतिक फोटो
social share
google news

Viral News : पति पत्नी के बीच की लड़ाई कितनी बड़ी हो सकती है. इसका सबसे दिलचस्प मामला आया है. ये मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से है. यहां एक महिला ने अपने पति से बदला लेने के लिए उसी के मोबाइल फोन से कई बम धमाके होने की धमकी भरा मैसेज पुलिस अधिकारी को भेज दिया. उस मैसेज में लिखा था…एक के बाद एक आरडीएक्स (RDX) बम धमाके होने वाले हैं…रोक सको तो रोक लो… बस फिर क्या था. पुलिस अफसर भी हैरान रह गए. आनन फानन में जांच कराई गई. तब पता चला कि मैसेज करने वाली महिला ने पति से नाराजगी में ये धमकी भरा मैसेज किया था. असल में वो महिला ऑनलाइन दोस्तों से खूब चैट करती थी. इसी से नाराज होकर पति ने गुस्से में पत्नी का फोन पटककर तोड़ दिया था. इसलिए गुस्से में बदला लेने के लिए पत्नी ने भी पति के फोन से धमकी भरा मैसेज भेज दिया था. क्या है पूरा मामला. आइए जानते हैं.

सांकेतिक फोटो

ऑनलाइन दोस्तों से बात करना पति को नागवार गुजरा

Ajab Gajab News : पुलिस की जांच में खुलासा होने के बाद पुलिस ने 7 दिसंबर को 32 वर्षीय महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक महिला पुरुषों से ऑनलाइन बात करती थी. इस बात का पता चलने पर महिला के पति ने गुस्से में आकर उसका फोन तोड़ दिया। इससे महिला नाराज हो गई. जब उसने यह बात बिहार के रहने वाले अपने पुरुष मित्र को बताई तो उसने एक अन्य कॉमन फ्रेंड के साथ मिलकर महिला के पति को फंसाने की योजना बनाई। इसके बाद, जब महिला को एक और कॉल आया, तो उसके दोस्त ने कथित तौर पर उसे बम की धमकी के बारे में एक फर्जी संदेश भेजा और सुझाव दिया कि वह अपने पति के फोन से यह संदेश एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को भेजें। फिर महिला ने ऐसा ही किया और 3 दिसंबर को अपने पति के फोन से पुलिस अधिकारी को बम की झूठी सूचना देते हुए एक मैसेज भेजा. इस मैसेज में दावा किया गया कि एक के बाद एक आरडीएक्स (RDX) बम धमाके होने वाले हैं. पति के फोन से यह मैसेज भेजने के बाद महिला ने इसे डिलीट कर दिया.


मैसेज मिलते ही पुलिस विभाग में खलबली मच गई

Crime News : अधिकारी के फोन पर मैसेज आते ही खलबली मच गई। तुरंत फोन की लोकेशन ट्रैक की गई और महिला के पति को हिरासत में ले लिया गया। इस दौरान जब पुलिस को शक हुआ और उसने महिला से पूछताछ की तो उसने कबूल कर लिया कि उसने अपने पति से फोन तोड़ने का बदला लेने के लिए झूठा मैसेज भेजा था. इसके बाद पुलिस ने धमकी भरा संदेश भेजने का आइडिया देने वाली महिला और उसके सहयोगियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के साथ-साथ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT