एक्स बॉयफ्रेंड पर वशीकरण के लिए गर्लफ्रेंड ने कराया काला जादू, तांत्रिक ने खुद ही फंसा किया ये बड़ा कांड

ADVERTISEMENT

Black Magic : एक्स बॉयफ्रेंड के लिए लड़की ने कराया काला जादू (सांकेतिक फोटो)
Black Magic : एक्स बॉयफ्रेंड के लिए लड़की ने कराया काला जादू (सांकेतिक फोटो)
social share
google news

Bengaluru Crime : एक्स बॉयफ्रेंड को पाने के लिए एक लड़की ने ब्लैक मैजिक का सहारा लिया. वो अपने पूर्व प्रेमी को काला जादू से पाना चाहती थी. इसके लिए सोशल मीडिया पर एक तांत्रिक से संपर्क किया उस तांत्रिक ने दावा किया कि वो ऐसा जादू-टोना करेगा कि उसका पूर्व प्रेमी पागलों की तरह उसकी बाहों में आ जाएगा. इसके लिए शुरुआत में बस 501 रुपये मांगे. लेकिन इसके बाद जो कुछ हुआ उससे लड़की को पुराना प्रेमी मिलना तो दूर खुद उस तांत्रिक के ब्लैकमेलिंग से बचने के लिए 8 लाख रुपये से ज्यादा लुटा दिए. आखिर में उसके परिवार ने जब पुलिस में केस किया तब जांचकर उसकी जान में जान आई. क्या है पूरा मामला. आइए जानते हैं. 

Black Magic : सांकेतिक फोटो

फेसबुक पर तांत्रिक अहमद के संपर्क में आई लड़की

Tantrik Blackmagic : ये मामला बेंगलुरू का है. काला जादू, तांत्रिक और एक्स बॉयफ्रेंड के चक्कर में फंसने वाली लड़की की उम्र करीब 25 साल है. पुराने प्रेमी को पाने के लिए वो कुछ भी करने को तैयार थी. इसी लिए उसने फेसबुक पर अहमद नाम के तांत्रिक बाबा से संपर्क किया था. लड़की ने बाबा से संपर्क किया तो उन्हें बताया गया कि उनके परिवार पर काला जादू किया गया है. इसके चलते उन्हें जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जब इससे उसका परिवार उबर जाएगा तब उसके एक्स बॉयफ्रेंड पर वो काला जादू करेंगे तो उसका असर दिखेगा. इसलिए शुरुआती जादू टोटका करने के लिए उस तांत्रिक बाबा ने 501 रुपये मांगे. यहां तक तो सब ठीक था. लड़की ने ऑनलाइन उस बाबा के बताए बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिए. लेकिन उसके बाद शुरू हुई फर्जीवाड़े की कहानी. 

बाबा ने लड़की से फोटो मंगवाई फिर करने लगा ब्लैकमेल

बाबा ने लड़की से उसकी, उसके दोस्तों और उसके परिवार की फोटो मांगी. ये फोटो इसलिए मंगवाए ताकी उनकी मदद से वो उनपर छाए काले जादू के असर को खत्म कर सके. ऐसा करने के लिए उसने अब करीब 2.4 लाख रुपये की डिमांड की. चूंकि लड़की उस तांत्रिक बाबा के चक्कर में आ गई थी. इसलिए उसने पैसे दे दिए. इस तरह बाबा ने लड़की और उसके परिवार की फोटो को अश्लील बनाकर भी ब्लैकमेल करने लगा था. इस तरह एक्स बॉयफ्रेंड को बस में करने के लिए जादू टोटके के चक्कर में तांत्रिक के संपर्क में आने वाली लड़की खुद ही उसके जाल में फंस चुकी थी. इस तरह अलग-अलग तरीके से उसने कुल 8 लाख रुपये से ज्यादा की ठगी कर ली. इसके अलावा भी वो कई लाख रुपये की डिमांड कर रहा था. इस बारे में लड़की के माता पिता को जानकारी हुई तब उन्होंने बेंगलुरू के जलाहल्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस का कहना है कि अहमद बाबा ने ये सारा पैसा अपने सहयोगी लियाखतुल्ला के खाते में ट्रांसफर कराए हैं. फिलहाल अहमद का फोन बंद है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT