आर्यन खान की जमानत के लिए इस एक्ट्रेस ने भरा बॉन्ड पेपर, इतने लाख रुपये के मुचलके पर मिल रही है जमानत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Aryan Khan News : मुंबई ड्रग्स मामले में जेल में बंद आर्यन खान को जेल से बाहर लाने की कवायद शुरू हो गई है. 28 अक्टूबर को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के आदेश के बाद 29 अक्टूबर को हाईकोर्ट से आर्यन खान (Aryan Khan Bail Order) का बेल ऑर्डर सेशंस कोर्ट पहुंचा. यहां बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने आर्यन के लिए बेल बॉन्ड भरा.

इस दौरान जब पूछा गया कि आप कैसे जानती हैं आर्यन को. तब जूही चावला (Juhi Chawala) ने कहा कि बचपन से जानती हूं. अभी आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि सभी कागजी कार्रवाई पूरी कर ली गई है. अगले कुछ घंटों में आर्यन अपने घर पहुंच सकते हैं.

हाईकोर्ट के बेल ऑर्डर में क्या है?
29 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान के बेल का ऑर्डर जारी किया. बताया जा रहा है कि ये जमानती ऑर्डर 5 पन्ने का है. उस बेल ऑर्डर (Bail Order) में लिखा है कि आर्यन को जमानत के दौरान किन शर्तों का पालन करना होगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसके साथ ही उन्हें 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दी गई है. उन्हें हर शुक्रवार NCB दफ्तर में हाजिरी भी लगानी होगी. बेल ऑर्डर में ये भी कहा गया है कि उन्हें अपना पासपोर्ट भी थाने में सरेंडर करना होगा. ताकी किसी तरह से वो विदेश नहीं जा सकें.

हाई कोर्ट की ये हैं शर्तें

ADVERTISEMENT

  • कोर्ट में विचाराधीन मामला है. इसलिए कोई बयान नहीं दे सकते हैं.

ADVERTISEMENT

  • एनसीबी को बिना बताए वो देश नहीं छोड़ सकते हैं. यानी विदेश नहीं जा सकते हैं.

  • स्पेशल कोर्ट में आर्यन को अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा.

  • किसी दूसरे आरोपी से कोई आपस में बात नहीं कर सकता है.

  • आर्यन को बेल मिलने की खबर मिलते ही शाहरुख की आंखों में आए आंसू, सामने आई लीगल टीम के साथ फोटो कोर्ट ऑर्डर से रिहाई तक की ये है पूरी प्रक्रिया, संतरी ये कह कर बुलाएगा आर्यन को, फिर ऐसे होगी पहचान, अंत में दिलाई जाएगी ये 'कसम'

      follow on google news
      follow on whatsapp

      ADVERTISEMENT