राज कुंद्रा के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ की मानहानि का केस

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

पोर्नोग्राफी मामले को लेकर राज कुंद्रा के खिलाफ आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पर मानहानि का मुकदमा दायर हुआ है. ये मुकदमा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकीलों ने किया है. इसमें शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये की मानहानि का मामला दायर हुआ है.

इससे पहले, शर्लिन चोपड़ा ने पिछले हफ्ते जुहू पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दी थी. शर्लिन की शिकायत में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर यौन उत्पीड़न और अंडरवर्ल्ड की धमकी देने का आरोप लगाया गया था. कहा जा रहा है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले राज कुंद्रा के वकीलों ने शर्लिन को कुछ जरूरी हिदायतें दीं थीं. जिसके बाद भी उन बातों को नजरअंदाज करते हुए शर्लिन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी.

शर्लिन के ये थे आरोप

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शर्लिन चोपड़ा की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत में ये दावा किया गया था कि उन्होंने राज कुंद्रा के 'JL Stream' कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किए थे. इन वीडियो के लिए जो पेमेंट करने की बात हुई थी उतने पैसे शर्लिन को नहीं मिले. आरोप ये भी लगाया था कि राज कुंद्रा एक्ट्रेस से जिस्म दिखाने के लिए बड़े-बड़े वादे करते हैं लेकिन उसके बाद कलाकारों को पेमेंट नहीं की जाती है.

वहीं, शिल्पा और राज के वकील ने बयान जारी करते हुए कहा था कि 'शर्लिन चोपड़ा जो भी बयान दे रही हैं, वे कानून के दायरे में होना चाहिए. क्योंकि वो राज कुंद्रा को जानबूझ कर बदनाम करना चाहती हैं. लेकिन इसके बाद भी शर्लिन चोपड़ा ने सार्वजनिक तौर पर बयान जारी किया.

ADVERTISEMENT

अप्रैल में शर्लिन ने कराई थी पहली एफआईआर

ADVERTISEMENT

शर्लिन ने दावा किया है कि राज कुंद्रा के गलत व्यवहार की वजह से ही उसके खिलाफ अप्रैल 2021 में एफआईआर कराई थी. इसके अलावा, मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने शर्लिन ने अपने बयान में राज कुंद्रा के साथ बिजनेस कॉन्ट्रैक्ट की जानकारी दी है. इसमें बताया कि मार्च 2019 में आर्म्सप्राइम कंपनी के साथ एक समझौता किया था. इस आर्म्सप्राइम कंपनी के फाउंडर राज कुंद्रा थे.

राज ने कहा था : संकोच छोड़ हॉलिवुड मॉडल की तरह खुल जाओ

इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत ही शर्लिन ने ऐप के लिए कुछ वीडियो शूट किए थे. इस दौरान 'चॉकलेट वीडियो’ नाम से एक शूटिंग भी हुई थी. ये शूटिंग पूर्वी अंधेरी के एक होटल में हुई थी. वीडियो शूट के बारे में शर्लिन चोपड़ा ने एक नया खुलासा भी किया है. इसमें ये दावा है कि शूटिंग के दौरान राज कुंद्रा ने शर्लिन से कहा था, तुम संकोच को छोड़ दो और हॉलीवुड मॉडल की तरह खुल जाओ.

राज कुंद्रा ने मुझसे सेक्सुअल मिसकंडक्ट किया : शर्लिन चोपड़ाशिल्पा शेट्टी को पसंद आती थी मेरी न्यूड वीडियो: शर्लिन चोपड़ा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT