Video: शादी से इनकार किया तो कबड्डी खिलाड़ी ने बीच सड़क लड़की को तलवार से काट डाला, एकतरफा प्यार में कत्ल की वारदात

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि हाथ में तलवार लिए सुखचैन सिंह बलविंदर पर तलवार से ताबड़तोड़ वार करता है। मोहाली में प्रेमिका को काटने वाला कबड्‌डी खिलाड़ी है जिसने खेल में नाम कमाया था।

social share
google news

Punjab: मोहाली में सरेआम लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि लड़की ने शादी से इनकार किया तो दिलजले आशिक ने सरेराह उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस अफसरों के मुताबिक हमलावर लड़का और लड़की एक दूसरे को तीन चार साल से जानते थे। मोहाली में रहने वाली 26 साल की बलविंदर घर से बैंक में नौकरी पर जा रही थी। रास्ते में चेहरे पर नकाब डाले युवक ने बलविंदर पर हमला बोल दिया।

पंजाब में शादी से इनकार पर युवती की हत्या

आरोपी युवक का नाम सुखचैन सिंह बताया जा रहा है। सुखचैन के हाथ में एक तलवार थी। युवती दो तीन महिलाओं के साथ थी। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि हाथ में तलवार लिए सुखचैन बलविंदर पर तलवार से ताबड़तोड़ वार करता है। दिन के उजाले में हुए इस हमले में बलविंदर जमीन पर लहूलुहान होकर गिर जाती है। जबतक उसे असपताल ले जाया जाता है उसकी मौत हो जाती है। मोहाली के फेज 5 में आज सुबह सड़क के बीच में तेज धार हथियार से जब महिला पर हमला हुआ तो आस पास राहगीर आ जा रहे थे।

दिलजले आशिक ने सरेराह मौत के घाट उतारा

हैरानी की बात ये है कि किसी ने भी हमलावर को पकड़ने की कोशिश नहीं की। ना ही किसी ने बलविंदर की मदद की। कत्ल के बाद हमलावर आसानी से मौके से फरार हो गया। पुलिस ने युवक की पहचान की तो ये खुलासा हुआ कि आरोपी का नाम सुखचैन सिंह है। आरोप है कि वह लड़की का पीछा करता था और शादी करना चाहता था, जबकि लड़की इसके लिए तैयार नहीं थी। पुलिस ने आरोपी सुखचैन को गिरफ्तार कर लिया है जो कि समराला का रहने वाला है। सुखचेन स्थानीय पेट्रोल पंप पर काम करता है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...