Video: पश्चिम बंगाल के पुरूलिया में भीड़ का तांडव, चार साधुओं की बेरहमी से पिटाई, राजनीति गरमाई, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT

Saint Video: घटना के बाद पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही है। वीडियो ट्विट करके बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार ने टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

social share
google news

WEST BENGAL CRIME: पश्चिम बंगाल में साधुओं की पिटाई का मामला सामने आया है। पश्चिम बंगाल के पुरूलिया में भीड़ ने चार साधुओं की जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि ये साधू जीप में सावर होकर गंगासागर जा रहे थे। यहां भीड़ ने साधुओं को घेर लिया। चारों साधुओं को थप्पड़ लाठी डंडों से पीटा गया।

चारों साधुओं को थप्पड़ लाठी डंडों से पीटा

सैकड़ों की भीड़ ने साधुओं की जीप को पलट दिया। लाठी डंडों से लैस भीड़ साधुओं को पीटती रही। बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने वीडियो भी ट्वीट किया है। बीजेपी इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही है। वीडियो ट्विट करके बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार ने टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था पर सवाल

बीजेपी नेताओं का आरोप है कि साधू-संतों के साथ पालघर जैसी घटना अंजाम देने की साजिश की गई थी। आजतक से बातद करते हुए साधु संतों ने बताया कि: 

ADVERTISEMENT

"हम लोग गंगासागर जा रहे थे। कुछ महिलाएं साइकिल से जा रही थी। वो हमें देखकर डर गईं। जैसे ही हम गांव में पहुंचे तो हम लोगों को रोक लिया गया। हमने पूछा कि क्या हुआ? हम उनकी भाषा समझ नहीं पा रहे थे। 100 से ज्यादा लोग हमें मारने लगे। हमने कहा कि हमने महिलाओं के साथ कोई बेइज्जती नहीं की। पुलिस बाद में आई और हमारी मदद की। उस भीड़ से हमें बचाया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...