जिस रॉल्स रॉयस कार में कुबेर मालिक विकास मालू थे उसकी स्पीड 230km प्रति घंटे थी, देखें CCTV में रफ्तार

ADVERTISEMENT

Rolls Royce Speed Vikas Malu cctv : विकास मालू की कार की रफ्तार 230 किमी प्रति घंटे के आसपास थी. हादसे में तीन लोग घायल.

social share
google news

नूंह से अरविंद ओझा कासिम खान की रिपोर्ट

Vikas Malu Rolls Royce Phantom Accident : 10 करोड़ की रॉल्स रॉयस फैंटम कार का एक्सीडेंट. इस हादसे में भारत के अरबपति और कुबेर ग्रुप (Kuber Group) के मालिक विकास मालू थे. वो गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इनके साथ दो लोग और थे. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस कार हादसे के पहले का एक सीसीटीवी फुटेज आया है. जिसे देखकर बताया जा रहा है कि विकास मालू की रॉल्स रॉयस फैंटम कार की रफ्तार (Rolls Royce Speed) 230 किमी प्रति घंटे के आसपास थी. विकास मालू के पास ऐसी करोड़ों की रॉल्स रॉयस की कुल 6 कारें हैं. ये अक्सर दुबई में रहते हैं. इनका हाल में सबसे ज्यादा चर्चा में नाम एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत के समय आया था. हालांकि, सतीश कौशिक की हार्ट अटैक से मौत होने की पुष्टि हुई थी. 

Vikas Malu Rolls Royce Phantom : विकास मालू को रॉल्स रॉयस कार का शौक है

विकास मालू खुद कार नहीं चला रहे थे : वकील

Vikas Malu Accident News : विकास मालू के वकील ने बताया कि रॉल्स रॉयस कार (Rolls Royce Phantom) को तसबीर नाम का ड्राइवर चला रहा था. विकास कार नहीं चला रहे थे. कार में विकास मालू, एक महिला और ड्राइवर थे. कार में जो महिला सवार थी वो विकास मालू की परिचित है. विकास मालू सुबह 10 बजे घर से निकले थे. उसके एक घंटे बाद ही करीब  11 बजे एक्सीडेंट हुआ. जिस (Rolls Royce Phantom) गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ वो विकास मालू की ही है. विकास मालू के वकील का कहना है कि विकास मालू की फिजिकल कंडीशन ऐसी है कि वो ड्राइविंग नहीं कर सकते हैं. विकास के स्पाइनल में भी प्रॉब्लम है, उनका ऑपरेशन होना है. क्या है पूरा मामला. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Vikas Malu Rolls Royce Phantom Accident : विकास मालू की कार एक्सीडेंट के बाद ऐसे जल उठी थी

रॉल्स रॉयस की ऑयल टैंकर से हुई थी टक्कर

Rolls Royce Vikas Malu : सड़क हादसे की ऐसी तस्वीरें तो आपने पहले भी देखी होंगी, लेकिन ऐसे किसी हादसे के बारे में शायद ही पहले कभी सुना हो. क्या आप यकीन करेंगे कि इस हादसे में एक कार और ऑयल टैंकर के बीच भयानक टक्कर हुई. लेकिन इस टक्कर में टैंकर में सवार दो लोग मारे गए, जबकि कार में सवार तीनों लोगों की जान बच गई. इस हादसे में टैंकर सवार एक शख्स भी जख्मी हुआ है..

Vikas Malu Rolls Royce Phantom : विकास मालू को रॉल्स रॉयस कार का शौक है

रॉल्स रॉयस फैंटम की रफ्तार 230 किमी प्रति घंटे थी

Rolls Royce Vikas Malu  Accident : ये हादसा दिल्ली मुंबई एक्सपेस वे पर नूंह के पास हुई, जब 10 करोड़ की कीमत वाली रॉल्स रॉयस फैंटम (Rolls Royce Phantom) कार एक ऑयल टैंकर से भिड़ गई. कार दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही थी. और बताया जाता है कि इसकी रफ्तार 230 किलोमीटर के आस-पास थी... हादसे के बाद टैंकर भी अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. कार के भी परखचे उड़ गए, लेकिन करिश्माई तरीके से कार में बैठे तीनों लोगों की जान बच गई. जिनका इलाज फिलहाल गुरुगाम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के मुताबिक रॉल्स रॉयस कार में कुबेर गुप के मालिक विकास मालू, दिव्या और तसबीर सवार थे, जो हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए. जबकि टैंकर में सवार रामपीत और कुलदीप कुमार की इस हादसे में जान चली गई. टैंकर में बैठे एक और शख्स को भी घातक चोटें आईं.

ADVERTISEMENT

विकास मालू और सतीश कौशिक  (फाइल फोटो)

कौन है विकास मालू

Who is Vikas Malu : विकास मालू भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक हैं. ये कुबेर ग्रुप (Kuber Group) के मालिक हैं. पिता का नाम मूलचंद मालू. इनके पिता मूलचंद ने ही अब करीब 40 साल पहले 1985 में कुबेर खैनी के साथ इस कंपनी की शुरुआत की थी. मूलचंद के बाद साल 1993 में इस ग्रुप के डायरेक्टर बने विकास मालू. पहले देश में कुबेर का कारोबार था. जो धीरे धीरे बढ़कर दुनिया के 50 देशों में फैल गया. आप जानते होंगे कि कुबेर ग्रुप के पान मसाले से लेकर माउथ फ्रेशनर, अगरबत्ती,धूप से कर खाने के सामान भी मिलते हैं. 

विकास मालू और सलमान खान (फाइल फोटो) : Instagram

फिल्मी हस्तियों से मिलने को लेकर चर्चा में

Vikas Malu News : विकास मालू का नाम फिल्मी सितारों के बीच काफी चर्चा में रहता है. ये अक्सर फिल्मी पार्टियों में शिरकत करते हैं. इनके फोटो सलमान खान से लेकर बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ देखी जा सकती है.

Vikas Malu Rolls Royce Phantom : विकास मालू को रॉल्स रॉयस कार का शौक है

पत्नी ने रेप का मामला दर्ज कराया

Vikas Malu case : कारोबारी विकास मालू पर उनकी पत्नी एक बार रेप का केस भी दर्ज करा चुकी हैं. विकास मालू के ऊपर कुछ और भी  पारिवारिक मुकदमे हैं. विकास ज्यादातर दुबई रहते हैं. इसी साल 2023 में होली की पार्टी के लिए वह दिल्ली आए हुए थे. इतना ही नहीं 24 जनवरी को विकास ने इंस्टाग्राम पर पठान देखने के लिए लिखा था, "टिकट बुक करो हमारे स्पेशल गेस्ट सतीश कौशिक के साथ." उसी पार्टी में आने के दौरान सतीश कौशिक की हार्ट अटैक से मौत हुई थी.

Vikas Malu Rolls Royce Phantom Accident : विकास मालू की कार एक्सीडेंट के बाद ऐसे जल उठी थी

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT