Video: रीवा में मजदूरों और पुलिस के बीच हुई झड़प, जमकर चले पत्थर-लाठियां, 3 पुलिसकर्मी घायल

ADVERTISEMENT

Video MP News: रीवा में विवाद के बाद पुलिस और मजदूरों के बीच हुई झड़प. गुस्से में हुए मजदूरों ने वहां खड़े वाहनों में आग लगा दी. जिसके बाद 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए है।

social share
google news

Video MP News: मध्य प्रदेश के रीवा में विवाद के चलते जमकर बवाल हुआ. यहां पर एक मेडिकल स्टोर के सिक्योरिटी गार्ड ने एक श्रमिक के साथ मारपीट कर दी. जिसके बाद वहां खड़े दूसरे श्रमिकों ने रोड़ को जाम कर दिया है. साथ ही वहां खड़े वाहनों में भी आग लगा दी. बताया जा रहा है कि वह श्रमिक काम की तलाश में था. जिसके बाद पुलिस और श्रमिकों के बीच जमकर पथराव हुए. घायल पुलिसकर्मीयों को होस्पीटल में भर्ती करवाया गया.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला सिविल लाइन थाना के ढेकहा तिराहा का है. जहां बुधवार को मेडिकल स्टोर के सिक्योरिटी गार्ड और श्रमिक के बीच मारपीट हुई. जिसके बाद घटना से नाराज हुए दूसरों श्रमिकों ने रोड़ को जाम कर दिया. साथ ही वहां खड़े वाहनों में भी आग लगा दी गई. जिसके बाद बवाल इतना बढ़ गया कि श्रमिकों ने पुलिस पर पथराव कर दिया.

पुलिस और श्रमिकों के बीच हुई लाठीबाजी

बताया जा रहा है कि पुलिस और श्रमिकों के बीच पहले बातचीत हुई और फिर देखते ही देखते जमकर पथराव और लाठियां चलनी शुरु हो गई. जिसके बाद पास खड़ी एक गाड़ी में आग लगा दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ लोगों को पकड़ा गया है.  

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.
 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT