Video: पुलवामा में बेर के बगीचे में मिली IED की खेप, बम डिस्पोजल स्क्वाड ने किया नष्ट, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT

J&K Terror Attack: एसओजी काकापोरा 183 बीएन सीआरपीएफ के साथ नेहामा गांव में पहुंची और बेर के बगीचे में खुदाई शुरू की। बाद में 50 आरआर की टीम भी इस ऑपरेशन में शामिल हो गई। खुदाई के दौरान जमीन के अंदर सुरक्षा बलों को दो बक्से मिले।

social share
google news

Jammu and Kashmir: जम्मू के पास रायेसी में जिस रोज आतंकवादियों ने श्रद्धालुओं से भरी एक बस को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया उसी रोज पुलवामा में सुरक्षा बलों ने आतंकियों के एक और खतरनाक मंसूबे को नाकामयाब कर दिया। आतंकियों का इरादा आईईडी (IED) के जरिये एक बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने का था मगर पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मुस्तैदी दिखाते हुए वो IED नष्ट कर दिया। दरअसल एक खास सूचना पर एसओजी काकापोरा 183 बीएन सीआरपीएफ के साथ नेहामा गांव में पहुंची और बेर के बगीचे में खुदाई शुरू की। बाद में 50 आरआर की टीम भी इस ऑपरेशन में शामिल हो गई। 
खुदाई के दौरान जमीन के अंदर सुरक्षा बलों को दो बक्से मिले। ये बक्से संदिग्ध थे।

जमीन के अंदर सुरक्षा बलों को दो बक्से मिले

आईईडी की खबर मिलते ही बम निरोधक टीम भी मौके पर पहुंच गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की बम निरोधक टीम ने भारी मात्रा में मिले इन विस्फोटकों को निष्क्रिय कर दिया। जमीन के नीचे दबाकर धमाका किया गया। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में जोरदार धमाका और बारुद के धुएं का गुबार दिखाई दे रहा है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT