Video: मॉडल, मर्डर और कमरा नंबर 111 का राज़, संदीप और दिव्या की मौत का कमरा नंबर 111 कनेक्शन जानकर हैरान रह जाएंगे!

ADVERTISEMENT

Video Gurugram: दिव्या की हत्या जिस सिटी प्वाइंट होटल में हुई। उसका कमरा नंबर 111 था। जबकि साल 2016 में दिव्या का बॉयफ्रेंड और गैगस्टर संदीप गाडोली का एनकाउंटर जिस कमरे में हुआ उसका नंबर भी 111 ही था।

social share
google news

Gurugram Model: नाम- दिव्या पाहुजा। उम्र- 27 साल। पेशा- मॉडलिंग। इल्ज़ाम- गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड। दिल्ली से गुरुग्राम और मुंबई तक मॉडल गैंगस्टर नेक्सस के किस्से सामने आ रहे हैं। दिव्या पाहुजा के कत्ल की गुत्थी सुलझाने में क्राइम ब्रांच की टीमें जुटी हुई हैं। पुलिस को वो बीएमडब्लू कार भी मिल गई है जिसकि डिग्गी में रखकर दिव्या की लाश को पंजाब की तरफ ले जाया गया। 

दिव्या की मौत का कमरा नंबर 111 कनेक्शन

दिव्या के कत्ल में मामले में चौंकाने वाली बात ये सामने आई है कि दिव्या की हत्या जिस सिटी प्वाइंट होटल में हुई। उसका कमरा नंबर 111 था। जबकि साल 2016 में दिव्या का बॉयफ्रेंड और गैगस्टर संदीप गाडोली का एनकाउंटर जिस कमरे में हुआ उसका नंबर भी 111 ही था। ये कहानी पुलिस को भी चौंका रही है। क्या ये महज इत्तेफाक है।

मुंबई एयरपोर्ट मेट्रो होटल का कमरा नंबर 111

जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट मेट्रो होटल के कमरा नंबर 111 में एनकाउंटर के वक्त संदीप के पास कोई हथियार नहीं था। एयरपोर्ट मेट्रो होटल के जिस कमरे में संदीप और दिव्या मौजूद थे उस होटल के कमरे का नंबर भी 111 ही था। बताया जा रहा है कि गुरुग्राम पुलिस ने होटल को घेरकर संदीप को गोलियों से छलनी कर दिया था। गुरुग्राम पुलिस के एक दारोगा प्रद्युम्न यादव ने संदीप के सीने में तीन गोलियां मारी थीं। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल का कमरा नंबर 111

27 वर्षीय मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या 2 जनवरी की देर रात सिटी प्वाइंट होटल के कमरा नंबर 111 में की गई। होटल मालिक अभिजीत सिंह और अन्य साथियों ने मिलकर दिव्या पाहुजा की हत्या को अंजाम दिया। दिव्या गैंगस्टर संदीप गाड़ौली एनकाउंटर केस में मुख्य गवाह भी थी। 

मॉडल, मर्डर और कमरा नंबर 111 

होटल के सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि दिव्या पाहुजा के साथ अभिजीत 2 जनवरी की तड़के 4 बजकर 18 मिनट पर होटल में दाखिल हुए थे। दोनों होटल के रिसेप्शन पर पहुंचे. इनके साथ एक और शख्स था। यहां से तीनों होटल के कमरा नंबर 111 में गए। फिर दूसरे सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि 2 जनवरी की ही रात 10 बजकर 44 मिनट पर चादर में लपेटकर लाश को ले जाया जा रहा है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...