Video: नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में युवकों के साथ दबंगो ने की मारपीट, Night Club के बाहर चले लात घूंसे, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

Social Media पर नोएडा के मॉल के अंदर मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वहीं वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस मामले का जांच में जुट गई है।

social share
google news

नोएडा से भूपेंद्र चौधरी की रिपोर्ट

Uttar Pradesh: नोएडा के मशहूर गार्डन गैलेरिया मॉल में युवकों के साथ दबंगो ने मारपीट की। मारपीट और हंगामे का ये वीडियो सोळ मीडिया पर वायरल हो रहा है। नोएडा का गार्डन गैलेरिया मॉल एक बार फिर चर्चाओं में है। सोशल मीडिया पर मॉल के अंदर एक युवकों के साथ मारपीट की जा रही है। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, ये मामला थाना सेक्टर 39 क्षेत्र का है। 

गार्डन गैलेरिया मॉल में युवकों की दबंगई

दरअसल नोएडा के सेक्टर 38 ए में मौजूद गार्डन गैलेरिया मॉल में मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ दबंग प्रवृति के लोग नशे में एक युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं। वीडियो में लगभग एक दर्जन लोग दिखाई दे रहे हैं। युवक को घेरकर पीटा जा रहा है। मारपीट के दौरान मॉल में घूम रहे कुछ लोगो ने अपने मोबाइल फोन के कैमरे में ये मंजर कैद कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग कार्रवाई की मांग कर रहे है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

गुंडागर्दी के लिए मशहूर है ये मॉल

गार्डन गैलेरिया मॉल इस तरह से कई बार चर्चाओं में आ चुका है। मॉल के अंदर दर्जनों बार और पब हैं। जिसमे आये दिन शराब के नशे में विवाद होते रहते हैं।पहले भी इस मॉल के बाउंसरों ने एक युवक की पीट पीट के हत्या कर दी थी। हालांकि मारपीट के इस मामले को लेकर पुलिस के पास कोई शिकायत नही दी गई है, पुलिस वीडियो के आधार पर ही मामले के जांच में जुटी हुई है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...