Video: इंस्टाग्राम पर लड़की से की ब्लैकमेलिंग, पुलिस ने नंगे पैर कराई परेड, फटे कपड़ो में लड़खड़ाते बदमाशों को देखिए

ADVERTISEMENT

Rajasthan: आरोपी विक्रम बलाई पीड़िता का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था और रुपयों की डिमांड पूरी नहीं करने पर किडनैप करने की धमकी देने अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंचा था। दरअसल कुछ महीने पहले महिला की इंस्टाग्राम पर विक्रम बलाई से फ्रेंडशिप हुई थी।

social share
google news

Rajasthan Video: राजस्थान के जयपुर में ब्लैकमेलिंग का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ युवकों ने सोशल मीडिया के जरिए एक युवती को ब्लैकमेल किया। अपहरण करने की धमकी दी। पुलिस ने जांच के दौरान इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों की पुलिस ने सरे बाजार पैदल बारात निकाल दी।

गिरफ्तार किए गए चारों बदमाशो को फटे कपड़ो में पुलिस ने परेड कराई। लड़खड़ाते हुए नंगे पांव थाने ले जाया गया। बदमाशों को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस के लिए खूब तालियां बजाईं। पुलिस ने बदमाशों की करीब पैदल ही एक किलोमीटर तक परेड कराई। दरअसल बीती 22 मई को बिंदायका इलाके में एक महिला को पहले सोशल मीडिया ते जरिए धमकी दी गई।

इतना नहीं ये बदमाश युवती के घर पर किडनैप करने पहुंच गए। पीड़िता के परिजनों के शोर मचाया को बदमाश भाग खड़े हुए। पीड़िता ने बिंदायका थाने में रिपोर्ट दी तो पुलिस तुरंत एक्शन में आई और धड़पकड़ कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चार आरोपी विक्रम बलाई, विजय गोठनीवाल, संजय उर्फ संजू और लक्ष्मण उर्फ लक्की राजपूत को गिरफ्तार किया है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

आरोपी विक्रम बलाई पीड़िता का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था और रुपयों की डिमांड पूरी नहीं करने पर किडनैप करने की धमकी देने अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंचा था। दरअसल कुछ महीने पहले महिला की इंस्टाग्राम पर विक्रम बलाई से फ्रेंडशिप हुई थी। इसके बाद इंस्टा पर रोजाना उससे बातचीत होती रही लेकिन एक दिन उसने वीडियो कॉल की बातचीत को रिकॉर्ड कर वीडियो बना लिया था। 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT