Video: नासिक में आयकर विभाग की बड़ी रेड, फर्नीचर और दीवारों से मिला नोटों का अंबार, देखिए वीडियो  

ADVERTISEMENT

आईटी की रेड में अब तक 26 करोड़ की नकदी और 90 करोड़ की बेहिसाब संपत्ति का पता चला है। जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। 

social share
google news

Video: आयकर विभाग पिछले दो दिनों से नासिक शहर के सर्राफा व्यापारियों के यहां छापेमारी कर रहा है। नासिक के कनाडा कॉर्नर इलाके में एक ज्वैलर्स की दुकान साथ ही उनके आवास और अन्य ठिकानों पर आयकर अधिकारियों ने 30 घंटे तक जांच की। एक ही ज्वेलर के दो ठिकानों पर जांच चल रहा थी। नासिक, नागपुर, जलगांव की टीमों के 50 अधिकारियों ने एक साथ कार्रवाई की है।  

26 करोड़ कैश, 90 करोड़ की बेहिसाब संपत्ति

इस छापेमारी में आयकर विभाग के अधिकारियों ने बंगले में फर्नीचर तोड़कर नोट जब्त किए हैं। लगातार 30 घंटे तक चली रेड में नासिक, नागपुर, जलगांव की टीम ने यह कार्रवाई की है। अधिकारियों ने सुराणा ज्वैलर्स के परिसर के साथ-साथ उनके रियल एस्टेट व्यवसाय के कार्यालय पर भी छापा मारा।  वहीं राका कॉलोनी स्थित उनके आलीशान बंगले पर भी एक टीम ने रेड शुरू की।

सुराणा ज्वैलर्स के ठिकानों पर बड़ी छापेमारी

शहर के विभिन्न स्थानों पर उनके कार्यालय निजी लॉकर और बैंकों के लॉकर की भी जांच की गई। नाशिक के मनमाड और नांदगांव में उनके परिवार के सदस्यों के घरों की भी तलाशी ली गई। फिलहाल आयकर विभाग की छापेमारी के दौरान अब तक 26 करोड़ रुपये नकद और 90 करोड़ रुपये की बेहिसाब संपत्ति के दस्तावेज जब्त किये जा चुके हैं। आयकर चोरी के संदेह में यह कार्रवाई की गयी है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...