Bengaluru Video: मौत के जबड़े में सांड का शिकार, देखिए बेंगलुरु का हैरतअंगेज वीडियो

ADVERTISEMENT

Video: सांड के हमले में स्कूटी सवार जमीन पर गिर गया, इसी दौरान विपरीत दिशा से एक तेज रफ्तार ट्रक आ रहा था, स्कूटी सवार ट्रक के पहियों के बीच में जा गिरा।

social share
google news

Bengaluru Video: बेंगलुरु से एक बेहद चौंकाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि स्कूटी सवार पर राह चलते अचानक सांड ने हमला कर दिया। इस हमले में स्कूटी सवार जमीन पर गिर गया। इसी दौरान विपरीत दिशा से एक तेज रफ्तार ट्रक आ रहा था। स्कूटी सवार ट्रक के पहियों के बीच में जा गिरा। 

अचानक सांड ने हमला कर दिया

गनीमत ये रही कि ड्राइवर ने तुरंत ब्रेक लगा दिया, जिसकी वजह से स्कूटी सवार शख्स बाल-बाल ट्रक के टायर के नीचे आने से बच गया। कुछ देर तक तो स्कूटी सवार भी नहीं समझ पाया कि उसके साथ हुआ क्या है। वो हक्का बक्का रह गया। एक सोशल मीडिया यूजर के मुताबिक यह घटना महालक्ष्मी लेआउट स्विमिंग पूल जंक्शन के पास हुई। सजे धजे बैल को एक महिला के साथ चलते हुए देखा जा सकता है। तभी बैल स्कूटी सवार को सींग मारता है। 

स्कूटी सवार ट्रक के पहियों के बीच गिरा

बैल की टक्कर से युवक ट्रक के पहियों के नीचे जा गिरता है। आदमी के सिर और ट्रक के पहिओं के बीच केवल कुछ फीट का ही फासला रह गया था। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां ट्रक ड्राइवर की समझदारी की तारीफ करनी होगी कि उसने सूझबूझ का परिचय दिया और वक्त रहते ट्रक का ब्रेक लगा दिया जिससे स्कूटी सवार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। स्कूटी सवार को मामली चोट आई है जिसमें प्रार्थमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।  

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT