Video: बठिंडा में सरेआम युवती की किडनैपिंग की कोशिश, किडनैपर्स के शिकंजे से इस तरह बची लड़की, देखिए Video

ADVERTISEMENT

घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। लड़की के पिता ने बताया कि जो लोग उनकी लड़की को खींचातानी करके अपने साथ लेकर जाने की कोशिश कर रहे हैं वो इलाके के आस पास रहने वाले दबंग हैं। पहले भी इन लोगों ने उनके घर में घुसकर उनके साथ बदतमीजी की थी।

social share
google news

Punjab: बठिंडा के मोड मंडी में एक करीब 17 साल की लड़की को कुछ लोग जबरदस्ती खींच कर किडनैप करना चाहते थे। अपने साथ ले जाना चाहते थे। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। लड़की के पिता ने बताया कि जो लोग उनकी लड़की को खींचातानी करके अपने साथ लेकर जाने की कोशिश कर रहे हैं वो इलाके के आस पास रहने वाले दबंग हैं। पहले भी इन लोगों ने उनके घर में घुसकर उनके साथ बदतमीजी की थी।

दबंगों ने की किडनैपिंग की कोशिश

परिवार के साथ मारपीट की थी। हैरानी की बात ये है कि घर के मुखिया इन लोगों को नहीं  पहचानते ना ही उनका उनके साथ कोई लेन देन है। जब ये किडनैपिंग की कोशिश हो रही थी तो शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। परिवार और बस्ती वालों ने मिलकर दबंगों के चुंगल से लड़की को छुड़वाया जो जबरदस्ती लड़की को अपने साथ लेकर जाने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस की ओर से अभी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...