Video: चेजिंग रुम में महिलाओं के वीडियो बनाने वाले ढोंगी बाबा पर एक्शन, गंदी वीडियो वाले केबिन और दुकानों पर चला बुलडोजर 

ADVERTISEMENT

आरोपी महंत ने सिचाई विभाग की जमीन पर कब्ज़ा करके 11 दुकाने और कई निर्माण किये थे। यह केस खुलने के बाद प्रशासन ने साम्राज्य पर बुलडोजर चला दिया है। बाबा फिलहाल फरार चल रहा है।

social share
google news

छोटा हरिद्वार के घाट के जिस चेंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरा लगाकर महिलाओं को कपड़े चेंज करते हुए ये ढोंगी देखता था। पुलिस प्रशासन ने महंत के इस रुम पर बुलडोजर चला दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी बाबा मुकेश गोस्वामी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। महंत द्वारा सिचाई विभाग की जमीन पर कब्ज़ा करके 11 दुकाने और कई निर्माण किये गए थे। यह केस खुलने के बाद प्रशासन ने साम्राज्य पर बुलडोजर चला दिया है। निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया है। गौरतलब है कि मुरादनगर की गंग नहर से सामने हैरान करने वाला मामला आया है।

पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा महंत मुकेश

महंत ने कैमरा महिलाओं के चेंजिंग रूम में लगाया गया था। इस घटना के सामने आने के बाद गंगनहर घाट स्थित प्राचीन शनि मंदिर के महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। इस खुलासे के बाद महंत फरार हो गया है। गंगनहर घाट गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में स्थित है, जिसे छोटा हरिद्वार के नाम से भी जाना जाता है। यहां बड़ी संख्या में लोग स्नान करने आते हैं। आरोप है कि यह सीसीटीवी कैमरा महिलाओं के चेंजिंग रूम में लगा था, जिसका मुंह नीचे की ओर था।

महिलाओं के चेंजिंग रूम में मिला सीसीटीवी

इस कैमरे को एक महिला ने देखा और तुरंत इसकी शिकायत कर दी। जांच में पता चला कि यह कैमरा महंत मुकेश गोस्वामी के मोबाइल फोन से जुड़ा था।
जांच के दौरान पुलिस को पांच दिनों का डेटा मिला, जिसमें महिलाओं के कपड़े बदलने के वीडियो थे। पुलिस के मुताबिक यह कैमरा काफी समय से वहां लगा हुआ था। इस घटना के सामने आते ही महंत मौके से फरार हो गया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...