Video: बरेली में चिकन बिरयानी पर बवाल, दूल्हे को नहीं मिला लेग पीस तो चले लात, घूंसे और थप्पड़, बारात में घमासान का वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

सभी बाराती खाना खा रहे थे। इसी बीच अचानक लोगों ने कहा कि चिकन बिरयानी में लेग पीस नहीं है। जब दूल्हा खाना खाने पहुंचा तो, उसे भी लेग पीस नहीं मिला।

social share
google news

बरेली से कृष्ण गोपाल की रिपोर्ट

Bareilly: यूपी के बरेली में बारात मे बिरयानी को लेकर घमासान मच गया। देखते ही देखते शादी का पंडाल जंग के मैदान में बदल गया। ये घटना नवाबगंज इलाके में हुई। यहां चिकन बिरयानी ने इस कदर बवाल मचा दिया की पूरी बारात को बिना खाना खाए ही लौटना पड़ा। दरअसल नवाबगंज के सरताज बारात घर में बारात आई थी। बारातियों ने बिरयानी में चिकन लेग पीस नहीं मिलने पर हंगामा मचा दिया था।.

नाराज दूल्हे को समझाकर थक गए दुल्हन के घरवाले

बात इतनी बिगड़ गई थी दो पक्षों के बीच जमकर लाते घूसे, बेल्ट तक चलने लगे। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और एक दूसरे के ऊपर कुर्सी बिरयानी की प्लेट उठाकर फेंकी गई। एक बाराती ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जांच में पता चला कि एक बाराती नशे की हालत में था उसको जब खाना नहीं मिला तो वह हलवाई के पास जा पहुंचा और झगड़ा  करने लगा।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

बिरयानी में लेग पीस नहीं

बारातियों ने शिकायत की कि चिकन में लेग पीस नही था। देखते ही देखे झगड़ा दो पक्षों के बीच होने लगा। बताया जा रहा है कि पुलिस में किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की गई है। नवाबगंज थाना इंचार्ज ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है लेकिन कोई शिकायत नहीं की गई है मौके पर ही दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। अगर लिखित शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई जरूर करेंगे।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...