Video: नोएडा में पुलिस का डबल एनकाउंटर, पुलिस की गोली खाकर गिड़गिड़ाते रहे शातिर शुहैब और वसीम, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT

Noida Video: चारों तरफ से खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश वसीम और शुहेब उर्फ सैम को पैरों में गोली लगी।

social share
google news

Noida Crime Video: नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर का सिलसिला जारी है। ताजा मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। दोनों दिल्ली एनसीआर के शातिर बदमाश हैं। पुलिस ने  शुहेब उर्फ सैम उर्फ ताडा के साथ वसीम को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों पर दर्जनों संगीन मामले दर्ज हैं।

दो बदमाशों को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया

पुलिस के मुताबिक 19 फरवरी को बिसरख पुलिस एक मूर्ति गोल चक्कर पर चेकिंग कर रही थी, तभी एक बगैर नंबर की अपाचे मोटरसाइकिल जिस पर दो लोग सवार थे। ये बाइक तेज रफ्तार से इटैडा गोलचक्कर की ओर से आ रही थी। पुलिस टीम ने बाइक सवारों को रूकने का इशारा किया गया लेकिन वह नहीं रुके और तेजी से एक मूर्ति गोलचक्कर से एस0के0एस0 स्कूल की ओर जाने वाले रास्ते की तरफ भागने लगे। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

बिना नंबर की मोटर साईकिल पर सवार बदमाश

पुलिस को बाइक सवारों पर शक हुआ लिहाजा पुलिस टीम ने पीछा करना शुरु कर दिया। कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल तेज गति होने के कारण अनियन्त्रित होकर फिसलकर गिर गई। चारों तरफ से खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश वसीम और शुहेब उर्फ सैम को पैरों में गोली लगी। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

ADVERTISEMENT

पुलिस टीम ने पीछा करना शुरु कर दिया

बदमाशों के कब्जे से दो अवैध तमंचे 315 बोर मय दो खोखा कारतूस व दो जिन्दा कारतूस 315 बोर व एक मोटरसाइकिल अपाचे बिना नम्बर रंग काला व दो स्नैच की हुई पीली धातु की चेन बरामद हुई है। पूछताछ में दोनों बदमाशो द्वारा बताया गया कि हम लोगों ने मिलकर जैन मन्दिर हैबतपुर के पास से एक महिला से चैन छीनी थी तथा एक चेन सेक्टर-51 में एक व्यक्ति से छीनी थी। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...