नोएडा में तीन साल की बच्ची से बलात्कार, विरोध, प्रदर्शन और हंगामे के बाद हुआ आरोपी का एनकाउंटर, पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

Noida News: गौतम बुद्ध नगर जिले में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना से आक्रोशित हजारों की संख्या में गांववालों ने शुक्रवार सुबह जमकर हंगामा किया।

social share
google news

Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना से आक्रोशित हजारों की संख्या में गांववालों ने शुक्रवार सुबह जमकर हंगामा किया और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने रबूपुरा थाना क्षेत्र में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले के आरोपी को बृहस्पतिवार देर रात गिरफ्तार किया था। घटना से आक्रोशित इलाके की महिलाओं और गांववालों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की।

तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म 

रबूपुरा थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने गुस्साए गांववालों को आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलवाने का प्रयास करेगी। पुलिस के आश्वासन से असंतुष्ट लोगों ने काफी देर तक थाने पर हंगामा किया हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने किसी तरह से उन्हें समझा-बुझाकर मामले को शांत किया।

गांववालों ने जमकर हंगामा किया

इससे पहले अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि कस्बा रबूपुरा निवासी राहुल गौतम ने बच्ची के साथ बृहस्पतिवार शाम को एक खेत में बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि बच्ची लहूलुहान अवस्था में खेत में रोती हुई मिली थी। सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर मुकदमा दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

बच्ची के साथ खेत में बलात्कार 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात मिली एक सूचना के आधार पर दबिश देकर आरोपी राहुल गौतम को गिरफ्तार कर लिया। सिंह ने बताया कि पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपी ने बच्ची से बलात्कार करने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि जांच के तहत आरोपी को उस जगह ले जाया गया जहां उसने अपराध के दौरान पहने कपड़े छुपाए थे लेकिन तभी वह एक पुलिसकर्मी की पिस्तौल छीनकर भागने लगा।

आरोपी राहुल गौतम गिरफ्तार 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर गोली चला दी। सिंह ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। अपर उपायुक्त ने बताया कि आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले की त्वरित अदालत में सुनवाई का निवेदन किया जाएगा।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT