दर्दनाक: पति पत्नी की चिता बनी कार, टायर फटा और आग का गोला बन जलने लगी कार, दंपत्ति की मौत

ADVERTISEMENT

पत्नी ने परीक्षा दी। अब बारी थी घर वापसी की। लिहाजा आकाश ने कीर्ति को कार में बैठाया और घर की तरफ रवाना हो गया। दोनों आपस में बातचीत करते हुए घर लौट रहे थे तभी सांडी थाना क्षेत्र के बधराई गांव के पास अर्टिगा कार का अगला टायर फट गया।

social share
google news

Video: ये खौफनाक हादसा यूपी के हरदोई का है। सडक पर दौड़ती कार में पति पत्नी जिंदा जल कर खाक हो गए। पत्नी का बीए का पेपर चल रहा था। पति अपनी पत्नी की परीक्षा दिलवा कर घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान कार तेज आवाज के साथ कार का टायर फट गया। देखते ही देखते कार ज्लावामुखी की तरह दहकने लगी। इस दिल दहला देने वाले हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ये घटना यूपी के हरदोई के सांडी इलाके में हुई।

चलती कार बनी आग का गोला

रद्धेपुरवा रोड निवासी 32 साल का आकाश मारुती अर्टिगा कार से अपनी 30 साल की पत्नी कीर्ति को एग्जाम दिलाने सांडी के एमएस डिग्री कॉलेज ले गया था। दोनों इत्मीनान के साथ परीक्षा केंद्र पर पहुंचे। पत्नी ने परीक्षा दी। अब बारी थी घर वापसी की। लिहाजा आकाश ने कीर्ति को कार में बैठाया और घर की तरफ रवाना हो गया। दोनों आपस में बातचीत करते हुए घर लौट रहे थे तभी सांडी थाना क्षेत्र के बधराई गांव के पास अर्टिगा कार का अगला टायर फट गया।

ऐसे लगी चलती कार में आग

कार की स्पीड करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटा के ऊपर थी जिसकी वजह से कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े नीम के पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराते ही कार में भयंकर आग लग गई। आग ने कार को इतनी तेजी से चपेट मे लिया कि कार में सवार दंपति को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और कार के अंदर जलकर दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में सीएनजी किट लगी थी। माना जा रहा है कि जिसकी वजह से आग और तेजी से भड़क उठी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...