VIDEO: छात्रा को लूटकर ऑटो से घसीटा, जिंदगी और मौत से जूझ रही है लड़की, गाज़ियाबाद पुलिस ने लुटेरे को एनकाउंटर में कर दिया लंगड़ा

ADVERTISEMENT

UP CRIME VIDEO: यह वही शख्स है जिसने छात्र के साथ मोबाइल लूट की और उसको कई मीटर तक घसीटा था।

social share
google news

UP GHAZIABAD VIDEO: गाजियाबाद में एक छात्रा से मोबाइल लूटने के दौरान उसको ऑटो से कई मीटर तक खींचा गया। छात्रा जमीन पर इस बुरी तरह गिरी कि उसके सिर और जिस्म में बेइंतहा चोटें आई। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जो आईसीयू में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। गाजियाबाद पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही थी इसी दौरान आरोपियों में से एक बदमाश की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई इस बदमाश के पैर में गोली लगी है। 

जीतू उर्फ़ जितेंद्र अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल मसूरी इलाके के मटियाला नई आबादी की तरफ बोबल उर्फ बलबीर नाम के बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हुई। बताया जा रहा है कि यह वही शख्स है जिसने छात्र के साथ मोबाइल लूट की और उसकी कई मीटर तक घसीटा था। आरोपी के पैर में पुलिस की गोली लगी है जबकि उसका साथी जीतू उर्फ़ जितेंद्र अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है। पुलिस अफसर का कहना ही आरोपी को भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

छात्रा को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया

दरअसल गाजियाबाद में ऑटो से घर आ रही बीटेक छात्रा से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े मोबाइल लूट लिया था। जिसके बाद जब छात्रा ने विरोध किया तो बाइक सवारों ने छात्रा का हाथ खींचकर छात्रा को ऑटो से गिरा दिया था। छात्रा करीब 15 मीटर तक सड़क पर घिसटती चली गई। घायल छात्रा को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

शरीर में दो फ्रैक्चर और सिर में आई चोट

ऑटो का ड्राइवर और फ्रेंड दीक्षा घायल कीर्ति सिंह को लेकर पिलखुवा के निजी अस्पताल में गए। छात्रा कीर्ति के शरीर में दो फ्रैक्चर हुए हैं और सिर में गंभीर चोट आई है। घायल छात्रा को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में ICU में भर्ती कराया गया है। मसूरी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. घटना शुक्रवार दोपहर की है।

फ्रेंड के साथ लौट रही थी घर

हापुड़ शहर में पन्नापुरी निवासी कीर्ति सिंह गाजियाबाद के ABES इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फर्स्ट ईयर की छात्रा है। शुक्रवार को कीर्ति कॉलेज से अपनी फ्रेंड दीक्षा के साथ ऑटो से घर लौट रही थी। दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मसूरी थाना क्षेत्र में डासना फ्लाईओवर के पास बाइक सवार दो बदमाश पीछे आए उन्होंने ऑटो के बराबर में अपनी बाइक धीमी की और कीर्ति के हाथ से मोबाइल छीनने लगे। कीर्ति ने मोबाइल नहीं छोड़ा और बदमाशों से भिड़ गई।छीना-झपटी के दौरान बदमाशों ने छात्रा को ऑटो से बाहर खींच लिया। बदमाश मोबाइल लेकर फरार हो गए।

ADVERTISEMENT

जिंदगी और मौत की जंग

छात्रा के पिता रविंद्र सिंह ने बताया कि: 

मेरी बेटी को कल से होश नहीं आया है. वो ICU में भर्ती है।.डॉक्टरों ने सिर में बहुत गहरी चोट बताई है. डॉक्टरों का कहना है कि 72 घंटे ऑब्जर्वेशन में रखने के बाद ही वे कुछ बता पाएंगे. मैंने मसूरी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. अभी बदमाश पकड़े नहीं गए हैं. छात्रा कीर्ति के भाई अंकित ने बताया, "हमें शुक्रवार शाम को ABES कॉलेज से फोन आया और एक्सीडेंट की जानकारी दी गई. तब हम पिलखुवा के हॉस्पिटल में पहुंचे, जहां हमारी बहन एडमिट थी. अभी उसकी हालत सीरियस है।

पुलिस एनकाउंटर में आरोपी के पैर में पुलिस की गोली लगी है जबकि उसका साथी जीतू उर्फ़ जितेंद्र अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है। पुलिस अफसर का कहना ही आरोपी को भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...