Video: दिल्ली में सपा नेता की दबंगई का वीडियो देखिए, सनरुफ पर खड़े नेता, निकाला दर्जनों कारों का काफिला, उड़ाईं ट्रैफिक नियमों की धज्जियां

ADVERTISEMENT

UP DELHI SHOCKING VIDEO: ये वीडियो प्रगति मैदान टनल की है जिसमे कार के काफिले में शामिल कई लोग गेट पर लटके हैं। एक कार में नीली बत्ती भी लगी हुई है।

social share
google news

UP DELHI SHOCKING VIDEO: दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रोटेस्ट में शामिल होने जा रहे गाड़ियों के काफिले ने ट्रैफिक नियम की धज्जियां उड़ा दीं। बताया जा रहा है कि ये काफिले की वीडियो सपा के नेता अतुल प्रधान का है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली ट्रैफिक पुलिस नियम का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ एक्शन लिया है। 

काफिले ने ट्रैफिक नियम की धज्जियां उड़ाईं

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कारों के काफिले की रील बनाई जा रही है। कारों के हूटर बज रहे हैं। नेता जी सनरुफ के बाहर खड़े हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो प्रगति मैदान टनल की है जिसमे कार के काफिले में शामिल कई लोग गेट पर लटके हैं। एक कार में नीली बत्ती भी लगी हुई है। 

नेता जी की रील का शौक

वीडियो में साफ दिख रहा है इस काफिले में शामिल लोगों की वजह से दूसरी गाड़ी में सवार लोगों को भी दिक्कत हो रही है। जानकारी मिली है कि एक प्रोटेस्ट 8 अक्टूबर को जंतर मंतर पर था। जिसके बाद समाजवादी पार्टी के उत्तर प्रदेश के सरधना इलाके के विधायक अतुल प्रधान ने ये वीडियो ट्वीट किया था। पुलिस ने कार नंबरों के आधार पर नोटिस जारी किए हैं। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...