Video: कोर्ट पेशी पर फूटा विधायक इरफ़ान सोलंकी का गुस्सा, रोते हुए खुद को कहा जानवर, कहा-मेरा भी एनकाउंटर करेंगे?

ADVERTISEMENT

Crime Video: समाजवादी पार्टी के एमएलए इरफान सोलंकी ने कोर्ट परिसर में चिल्ला-चिल्ला कर खुद को जानवर कहा, इरफान ने कस्टडी के दौरान यूपी पुलिस पर संगीन इल्जाम लगाए हैं।

social share
google news

MLA Irfan Solanki: कानपुर में पेशी के दौरान महाराजगंज जेल से कानपुर कानपुर कोर्ट लाए गए समाजवादी पार्टी के एमएलए इरफान सोलंकी ने कोर्ट परिसर में चिल्ला-चिल्ला कर खुद को जानवर कहा। इरफान ने कस्टडी के दौरान यूपी पुलिस पर संगीन इल्जाम लगाए हैं। मीडियो के सामने बोलते बोलते विधायक इरफान सोलंकी रोने लगे। रुंधे गले से इरफान ने खुद की तरफ इशारा करके कहा जानवर जानवर कहा। 

कोर्ट पहुंचते ही जानवर, जानवर, जानवर क्यों चिल्लाए

इरफ़ान ने मीडियो को बताया कि पेशी के दौरान उन्हे सीधा कोर्ट लाए जाने की बजाय पुलिस लाइन ले जाया गया। इरफान सोलंकी ने कहा कि कमिश्नर से पूछो मुझे पुलिस लाइन क्यों ले गए थे? क्या एनकाउंटर करना है? इरफान सोलंकी ने संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि कहीं मुझे भी तो अटैक नहीं आ रहा था? मुझे लगा एनकाउंटर करने ले पुलिस लाइन ले गए थे।

इरफान सोलंकी ने यूपी पुलिस पर लगाए संगीन आरोप

आपको बता दें कि इरफान पहले से ही कई मुकदमों में फंसे हैं। हाल बही में कानपुर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत कोर्ट में उनके खिलाफ चार्जशीट फाइल की थी। आरोपों के मुताबिक गुंडई और खौफ के दम पर इरफान और उनका गैंग जमीनों पर कब्जा करने का काम किया। हालिया चार्जशीट में कानपुर पुलिस ने कोर्ट को यह भी बताया था कि इरफान समेत इसके साथियों की 100 करोड़ से ऊपर की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। यूपी के सपा विधायक इरफान सोलंकी फिलहाल यूपी की महाराजगंज की जेल में कैद हैं। 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT