Video: दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पर 500 के नोटों का अंबार, यात्री के बैग से निकले 40 लाख कैश, पुलिस हैरान, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT

Shocking Video: पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की जीआरपी ने एक साधारण से दिखने वाले शख्स के पास से 40 लाख रुपए बरामद किया है, बरामद किए गए सभी नोट पांच पांच सौ रुपए के हैं।

social share
google news

चंदौली से उदय गुप्ता की रिपोर्ट

UP Video: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की जीआरपी ने एक साधारण से दिखने वाले शख्स के पास से 40 लाख रुपए बरामद किए हैं। बरामद किए गए सभी नोट पांच पांच सौ रुपए के हैं. जीआरपी के अनुसार, इस भारी रकम को बिना किसी कागजात के अवैध तरीके से ट्रांसपोर्ट किया जा रहा था।

कहां से आए चालीस लाख कैश

पुलिस ने इस मामले में शख्स को गिरफ्तार कर लिया है जो कि मूल रूप से राजस्थान के बीकानेर का रहने वाला है। जो पिट्ठू बैग में 40 लाख रुपए की भारी रकम को लेकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की जीआरपी के अंतर्गत आने वाले दिलदारनगर रेलवे स्टेशन से पटना जा रहा था।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पर नोट ही नोट

जहां चेकिंग के दौरान जीआरपी के जवानों ने इसे पकड़ लिया. फिलहाल, पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है। इससे पहले अगर हम पिछले साल यानी वर्ष 2023 की बात करें तो वर्ष 2023 में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की जीआरपी ने एक दर्जन से ज्यादा मामले पकड़े और 6 करोड़ से ज्यादा कैश जब्त किया गया। फिलहाल पुलिस ने इस शख्स को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...