शहज़ादी के कातिल का पुलिस एनकाउंटर, होटल में की थी गर्लफ्रेंड की हत्या, बोला- कहीं और कर रही थी शादी इसलिए मार डाला!

ADVERTISEMENT

UP Crime News: होटल में युवती का हत्यारोपी बॉयफ्रेंड गिरफ्तार, बोला - मैंने जिसके लिए सबकुछ छोड़ा, वो कहीं और शादी कर रही थी इसलिए मार डाला।

social share
google news

UP Crime News: गाजियाबाद के होटल में प्रेमिका की हत्या करने वाले प्रेमी को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि गाजियाबाद के होटल में 22 अक्टूबर को शहजादी नामक युवती की हत्या हुई थी। खुलासा हुआ है कि हत्या को अंजाम उसके बॉयफ्रेंड ने ही दिया। वो गर्लफ्रेंड की अगले महीने होने वाली शादी से नाखुश था। इसलिए होटल में उसे बातचीत के बहाने बुलाया। पहले नशे की गोलियां खिलाईं, फिर तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी। गुरुवार तड़के एनकाउंटर में पुलिस ने हत्यारोपी बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। एनकाउंटर के दौरान उसके पैर में पुलिस की गोली लगी है। 

होटल में युवती का हत्यारोपी बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

दरअसल गाजियाबाद के अनंत होटल से 23 साल की एक महिला का शव बरामद हुआ था। इस मामले को लेकर एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि महिला के शव की सूचना मिलने के बाद वेव सिटी पुलिस स्टेशन की एक पुलिस टीम होटल पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की इसी साल नवंबर में शादी होनी थी। होटल में महिला की मौत की जानकारी परिवार को उसके दोस्त अज़हरुद्दीन ने दी, जिसने महिला के भाई को सूचित किया था। जांच में पता चला कि शहजादी पास में रहने वाले एक युवक के साथ होटल पहुंची थी। मृतक के साथी, जिसने लड़की के साथ होटल में चेक-इन किया था। बता दें कि इस होटल को मेट्रो होटल के नाम से जाना जाता है, कुछ महीने पहले भी इस होटल में एक लड़की की मौत हो गई थी। 

जिसके लिए सबकुछ छोड़ा, वो कहीं और शादी कर रही थी

मृतक लड़की की पहचान 23 वर्षीय शहजादी निवासी धौलाना हापुड के रूप में हुई थी। मृतक युवती शहजादी की शादी उसके परिजनों ने अगले माह नवंबर में दिल्ली निवासी एक युवक से तय की थी। पिछले शुक्रवार को शहजादी अपने दोस्त अजरुद्दीन के साथ यह कहकर घर से निकली थी कि वह शादी की खरीदारी के लिए जा रही है। और 20 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे वह अपने साथी अजरुद्दीन के साथ रहने के लिए डासना के अनंत होटल पहुंची। जहां होटल स्टाफ ने उसे कमरा नं. 209, जहां आज लड़की मृत पाई गई। उसके साथी युवक अजरुद्दीन ने मृतक राजकुमारी के भाई दानिश को फोन कर होटल में लड़की की मौत की जानकारी दी थी। कमरे की चाबी देने के बाद अजरुद्दीन शनिवार रात होटल से फरार हो गया था।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

प्रेमी को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया

22 अक्टूबर को थाना वेव सिटी पुलिस कातिल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। थाना वेव सिटी पुलिस द्वारा नायफल रोड पर चेंकिग की जा रही थी। चेंकिग के दौरान काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को चेंकिग के लिए रोका गया तो इनके द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ फायर किया गया, जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति घायल हुआ है जिसको उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया है। दूसरा अभियुक्त फरार हो गया है। इस तरह पुलिस ने अजहरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...