CCTV: मुजफ्फरनगर में एक निजी अस्पताल में युवती के साथ वार्डबॉय ने की छेड़छाड़, CCTV तस्वीरें आईं सामने, FIR दर्ज

ADVERTISEMENT

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज कराने आई युवती के साथ वार्ड बॉय द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई.

social share
google news

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज कराने आई युवती के साथ वार्ड बॉय द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. दरअसल यह घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित डॉ डी.बी गौतम डायबिटीज सेंटर नर्सिंग होम की है जहां डेंगू बुखार से पीड़ित एक 22 वर्षीय युवती गुरुवार को अस्पताल में भर्ती हुई थी इलाज के दौरान गुरुवार की रात को ही अस्पताल के वार्ड बॉय शोएब ने युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे डाला था. जिसके बाद सुबह होने पर जब युवती के परिजनों द्वारा इसकी शिकायत डॉक्टर से की गई तो अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया तो वार्ड बॉय की ये घिनौनी करतूत कमरे में कैद पाई गई.

सीसीटीवी फुटेज की जांच

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी हेमंत कुमार ने बताया कि नई मंडी में अस्पताल का मामला है. जिसका नाम डीबी हॉस्पिटल है तो वहां एक लड़की अपना इलाज कराने के लिए आई थी एवं वहां पर वह एडमिट थी तो डॉक्टर साहब के जाने के बाद वार्ड बॉय जिसका नाम शोएब है उसके द्वारा उस युवती से छेड़छाड़ की गई तो इस संदर्भ में उस लड़की के द्वारा एक शिकायत दर्ज की गई है. जिसके बाद युवती के परिजनों द्वारा इसकी शिकायत नई मंडी कोतवाली में की गई जिस पर पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तुरंत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है.

नर्सिंग के मालिक का बयान

वही इस घटना की जानकारी देते हुए नर्सिंग होम के मालिक डॉक्टर डी बी गौतम ने बताया कि हां यह परसों का मामला है एवं हमारे हॉस्पिटल में एक डेंगू के मामले में 20-22 साल कि लड़की भर्ती थी तो जब वह रात के समय सोई हुई थी क्योंकि पेशेंट ऐसे ही कमजोर आते हैं एवं दवाइयां का असर तो लड़की नींद में थी तो जो रात में कंपाउंड रहता है उसने यह हरकत की है और उसने लड़की को छेड़ा है, मैंने जब वीडियो फुटेज में देखा तो उस समय उसकी मम्मी ने शिकायत की कि ऐसे-ऐसे बात हुई है तो मैंने कहा कि चेक कर लेते हैं, जब हमने वीडियो फुटेज में देखा तो उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि वह सोई हुई लड़की की कमर व पैर पर हाथ फेरते हुए दिखाई दे रहा है एवं उसने चादर ओढ रखी है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

लड़की के पास में जाकर बैठा क्यों

पहली बात तो यह कि वह एक लड़की के पास में जाकर बैठा क्यों है उसका क्या मतलब है, इस लडके का नाम सोएब है अभी 2 महीने पहले हमें स्टाफ की जरूरत थी तो यह लड़का नया था यह हमने अभी नया रखा था और यह हेल्पर है, यह पीड़ित तो लोकल के ही है एवं यह अभी 2 दिन पहले ही भर्ती हुए थे और लड़की का नाम गुंजन था, नहीं मैंने शिकायत नहीं कि उसकी जो मदर थी वह आई तो उसने शिकायत की थी कि ऐसे-ऐसे हुआ है तो मैंने लड़के को बुलवाकर पूछा लेकिन जब वीडियो फुटेज में देखा तो ही ईस एक्सेप्टेड मिस्टेक, यह चाहे एक समुदाय का मामला हो चाहे दो समुदाय का मामला हो गलत काम तो गलत ही है.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT