यूपी के लखीमपुर में अजीब किडनैपिंग, एक ही गांव के दो बच्चों का अपहरण, मुंह पर लगा टेप, बोरे में बंद बच्चे खेतों में मिले

ADVERTISEMENT

UP Crime News: यूपी के लखीमपुर में एक ही गांव के दो बच्चें अगवा हुए. दोनों बच्चे गांव के ही आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ते है. दोनों बच्चें बोरी में बंधे हुए थे.

social share
google news

लखीमपुर से अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट

UP Crime News: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के उचौलिया थाना क्षेत्र का है. जहां मंगलवार को दो बच्चों को अगवा कर लिया था. दोनों बच्चे एकघरा निवासी अनिकेत और अंकित गांव के ही आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ते है. वो दोनों रोज की तरह आंगनबाड़ी गए थे. दोनों बच्चों की छुट्टी करीब 11 बजे हो जाती है लेकिन वह समय पर घर नहीं पहुंचे. जब काफी देर तक बच्चे घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरु की गई.

गांव का ही व्यक्ति ने किया बच्चों का अपहरण

तलाशी करते हुए जब परिवारवाले आंगनबाड़ी पहुंचे तो उन्हें पता चला कि बच्चे वहां नहीं थे. जिसके बाद परिवारवाले परेशान हो गए और गांव में बच्चों की तलाश करनी शुरु कर दी. पुछताछ के दौरान परिवारवालों को पता चला कि बच्चों को गांव के ही किसी व्यक्ति के साथ देखा गया है. जिससे पता चला कि वह व्यक्ति बच्चों को अपने साथ लेकर जा रहा था. परिवारवालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

मुंह पर टेप, हाथ-पैर बंधे

पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही मौके की जांच शुरु कर दी. जिसके बाद शाम करीब 5 बजे पुलिस को दोनों बच्चे गांव के बाहर किसी एक खेत में बोरी में बंधे हुए मिले. उनके मुंह पर टेप लगी हुई थी. जब तक पुलिस पहुंची तब तक एक बच्चा खुद को छुड़ा चुका था और दूसरा बच्चा बोरी में बंधा हुआ था. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की आगे की जांच में जुट गई है.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT