Video: यूपी के ललितपुर में मुठभेड़ में तीन बदमाशों को पैर में लगी गोली, लूट के 4.21 लाख रुपये बरामद

ADVERTISEMENT

UP CRIME ENCOUNTER: जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के विरधा पुलिस चौकी में मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश पैरों में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए।

social share
google news

UP CRIME ENCOUNTER: जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के विरधा पुलिस चौकी में मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश पैरों में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने बदमाशों को पकड़ा और उनके कब्जे से लूट के करीब चार लाख रुपये बरामद किये हैं।

तीन लुटेरों के पैरों में पुलिस की गोली लगी

ललितपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मोहम्मद मुश्ताक ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात सदर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) के नेतृत्व में पुलिस दल विरधा पुलिस चौकी क्षेत्र बमरौला गांव के नजदीक जांच-पड़ताल कर रहा था, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों को, संदेह के आधार पर रोकने की कोशिश की गई। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल सवारों ने पुलिस दल पर तीन गोलियां चलाई। एसपी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में तीनों बदमाश पैरों में गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों की तलाशी लेने पर चार लाख, 21 हजार रुपये बरामद हुए हैं। 

गल्ला व्यापारी के मुनीम से की थी लूट

ये रकम जो गल्ला व्यापारी के मुनीम अनंतराम साहू से 13 अक्टूबर को लूटे गए थे। एसपी मुश्ताक ने बताया कि घायल बदमाशों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी पहचान दिनेश कुशवाहा, नरेंद्र कुशवाहा और प्रीतम कुशवाहा के रूप में हुई है। तीनों सदर कोतवाली क्षेत्र के मसौराकला गांव के रहने वाले हैं। मुश्ताक के अनुसार, मुनीम अनंतराम से 13 अक्टूबर को 4.27 लाख रुपये लूटे गए थे। गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT