आधी रात में आगरा का ये दरोगा नशे में 16 साल की लड़की से छेड़छाड़ करता था, लोगों ने बिना कपड़ों में पकड़ा फिर खंभे से बांध पीटा, अब सस्पेंड

ADVERTISEMENT

UP Agra police viral news : यूपी के आगरा का ये वायरल दरोगा. नंगे बदन लड़की के कमरे में घुस कर रहा था छेड़छाड़. लोगों ने पकड़ खंभे से बाँध खूब पीटा.

social share
google news

UP Agra Police Viral : जिन्हें आप खंभे में नंगे बदन बंधा हुआ देख रहे हैं वैसे तो दिन के उजाले में इनके सीने पर खाकी वर्दी सजी थी. कंधे पर दो स्टार भी लगे थे. यानी ये सरकारी अफसर और दो स्टार वाले दरोगा जी हैं. जहां की ये फोटो है वो शहर है यूपी का आगरा. वही जहां प्यार की इबारत ताजमहल है. लेकिन ये दरोगा जी प्यार से नहीं बल्कि अपनी हवस को पूरी करने के लिए 16 साल की एक लड़की को ब्लैकमेल (Girl Blackmail) कर उससे छेड़छाड़ करते थे. और इसी शर्मनाक हरकतों की वजह से ही नंगे बदन में इन दरोगा जी की कुटाई हो रही है. 

UP Agra Viral Police Video : आगरा में लड़की से छेड़खानी करने वाला दरोगा संदीप कुमार को खंभे से बांध पीटा गया

ये भी पता चला है कि उस लड़की से वो अक्सर छेड़छाड़ करते थे और जब वो शिकायत करने की बात कहती थी तब दरोगा जी धमका देते थे. ये कहकर कि तुम्हारे पिताजी को फर्जी किसी केस में जेल भेज देंगे. बस इस वजह से लड़की डर जाती थी और दरोगाजी की हर तरह के हवस को चुपचाप बर्दाश्त करने लगी थी. लेकिन गांववालों को जब ये शक हुआ कि दरोगा अक्सर रात में नशे में धुत होकर लड़की को परेशान कर रहा है तो उसे सबक सिखाने की ठान ली और फिर बिजली के खंबे से बांधकर ना सिर्फ उस दरोगा का नशा उतारा बल्कि जमकर पिटाई भी की. अब पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उस दरोगा को सस्पेंड कर दिया है. और मामले की जांच के आदेश दिए हैं. 

 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

क्या है छेड़खानी करने वाले दरोगा का ये मामला

Agra SI Daroga Video : इस अय्याश और खाकी को बदनाम करने वाले दरोगा का नाम संदीप कुमार (Sandeep Kumar) है. ये घटना एत्मादपुर एरिया के एक गांव की है. यहां पर एक गांव की 16 साल की लड़की के साथ ये घटना हुई. जिस गांव में युवती रहती थी उसी गांव की चौकी में दरोगा संदीप कुमार की तैनाती थी. ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले 2 माह से लगातार दरोगा गांव में आ रहा था. ग्रामीणों को उसकी हरकतों पर शक था. रविवार यानी 17 सितंबर की देर रात दरोगा अन्य पुलिसकर्मी के साथ गांव में पहुंचा था. 

उस समय वो दरोगा संदीप कुमार पूरी तरह से नशे में धुत था. वो गांव में आया और अपने साथी पुलिसकर्मियों को दूसरे एरिया में पैट्रोलिंग के लिए भेज दिया और खुद एक घर में जबरन घुस गया. इस बारे में पिछले काफी समय से गांववालों को शक हो गया था. इसलिए जैसे ही दरोगा उस घर में जबरन घुसा उसके कुछ देर बाद ही गांव के लोग वहां पहुंचे और दरवाजा खुलवाने लगे. इसके बाद ग्रामीणों ने बलपूर्वक दरवाजा खोलकर अंदर चले गए और दरोगा को पकड़ लिया. कमरे में दरोगा बिना कपड़ों के था और उसके पास कई आपत्तिजनक सामान भी मिले. इसे देख गुसाएं ग्रामीणों ने दरोगा को बंधक बना लिया. उसके हाथ पैर रस्सी से बांध दिए. इसके बाद दरोगा की खूब पिटाई की गई. 

ADVERTISEMENT

UP Agra Viral Police Video : आगरा में लड़की से छेड़खानी करने वाला दरोगा संदीप कुमार को खंभे से बांध पीटा गया

शर्तें नहीं मानी तो पिताजी को फर्जी केस में फंसा देते दरोगा : लड़की

Agra SI Viral News : इस घटना को लेकर पीड़ित लड़की ने एक वीडियो में आपबीती सुनाई है. उसने दावा किया कि वो दरोगा मुझे करीब एक महीने से ज्यादा समय से परेशान कर रहा है. उसने बताया कि वो धमकी देता था कि अगर मेरी बात और शर्तें नहीं मी तो तुम्हारे पिता को किसी भी झूठे केस में फंसाकर जेल भेज दूंगा. इसके बाद वो धमकी देकर अक्सर उससे छेड़छाड़ करता था. रात में वो धमकी देकर मुझसे जबर्दस्ती करता था.

 

दरोगा सस्पेंड, विभागीय जांच शुरू 

Nude Agra SI Suspended : इस मामले के सामने आने के बाद आगरा के पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदिर सिंह ने तुरंत उस दरोगा संदीप कुमार को सस्पेंड कर दिया. इसके बाद उन्होंने पूरे मामले की विभागीय जांच के आदेश दिए. इस बीच, जब दरोगा के बंधक बनाए जाने की सूचना मिली तो एसीपी की एक टीम ने किसी तरह से उसे बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया.  (INPUT : आगरा से अरविंद शर्मा)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...