सबसे तेज चोर, सिर्फ 2 मिनट में उखाड़ ले गए ATM, 61 KM तक पीछा कर पुलिस ने पकड़ा

ADVERTISEMENT

VIRAL VIDEO: चार नकाबपोश चोर SBI ATM में घुसते हैं. ATM के अंदर वहां लगी रोशनी की मदद से पहले तो इन चोरों ने मिलकर रस्सियों से ATM को चारों तरफ से बांधा और फिर दम लगा के खींच लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा.

social share
google news

BEED, MAHARASHTRA: 4 चोरों ने मिलकर महाराष्ट्र के बीड जिले के धारुर में SBI बैंक की ATM मशीन को महज 2 मिनट में उखाड़ लिया और उसे पिकअप वैन से बांधकर मौके से भाग निकले. जैसे ही इस बात की खबर बैंक कर्मचारियों और पुलिस को मिली तो त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4 घंटे के अंदर 61 KM तक पीछा करके  ATM को बरामद कर लिया.

ATM में लगे CCTV कैमरों में चोरों की सारी हरकत कैद हो गई थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा. जब पुलिस ने चोरों की पिकअप वैन को पकड़ा तब इस वैन से टूटे हुए ATM के साथ ही 21 लाख 13 हजार 700 रुपये भी बरामद किए गए. पुलिस की गाड़ी को पीछे से आता देख सभी आरोपी पिकअप वैन को रास्ते में छोड़कर भाग निकले.

इस मामले में धारूर पुलिस ने कहा कि अलग -अलग टीम गठित करके इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. फिलहाल अज्ञात आरोपी फरार है इन सब के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है और जल्द ही इन्हें पकड़ लिया जाएगा. धारूर शहर के तेलगांव रोड पर SBI  बैंक की एक शाखा है. शाखा के सामने ही एक ATM मशीन लगी है. इस ATM में कोई सुरक्षा गार्ड नहीं है लेकिन CCTV कैमरे लगे हुए हैं. इन्हीं CCTV कैमरों की मदद से पुलिस पिकअप वैन तक पहुंच सकी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...