Video: 3 हजार के लिए सब्जी विक्रेता को दी तालिबानी सजा, डंडों से पीटा, नंगा कर पूरी मंडी में कराई परेड

ADVERTISEMENT

Shocking Video UP News: लहसुन के 3 हज़ार बकाया ना चुकाने पर सब्जी विक्रेता को दबंगो ने दी तालिबानी सजा, डंडों से मारपीट के बाद नंगा कर पूरी मंडी में घुमाया।

social share
google news

नोएडा से भूपेंद्र चौधरी की रिपोर्ट

Shocking Video UP News: नोएडा से एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। जहाँ फेस 2 इलाके के मंडी में दुकान लगाने वाले दुकानदार को 3000 की उधारी ना चुकाना भारी पड़ गया। 3000 हज़र रुपए की उधारी ना चुकाने के कारण दबंगो ने सब्जी विक्रेता के साथ जमकर मारपीट की और तो और पीड़ित के पूरे कपड़े उतार नंगा कर के पूरे मंडी में घुमाया। 

3000 की उधारी ना चुकाना भारी पड़ गया

अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। दरअसल नोएडा के थाना फेस 2 क्षेत्र के फल मंडी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स को कुछ दंबग लाठी डंडे से पीट रहे है फिर पूरी तरह नंगा करके बाजार में घुमाया जा रहा है और दुसरी तरफ उसकी वीडियो भी बनाई जा रही है। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पूरी तरह नंगा करके बाजार में घुमाया

ये वीडियो वायरल होने के बाद थाना फेस 2 पुलिस हरकत में आई और पीड़ित के शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा पीड़ित फेस 2 मंडी में दुकान लगाता है और वीडियो में पीट रहे दबंगो का पीड़ित के ऊपर लहसुन के 3000 हजार रूपए बकाया था। पीड़ित ने दबंगो को जब बकाया बकाया समय पर नही चुकाया तो दबंगों ने उसके साथ मारपीट किया फिर नंगा कर पूरे मंडी में घुमाया।

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...