जून में भारत आएगा सीमा हैदर का पहला पति गुलाम हैदर

ADVERTISEMENT

Seema and Sachin: पाकिस्तान से भारत आ रहा है सीमा हैदर का पहला पति गुलाम हैदर, कोर्ट ने सभी सबूतों के साथ कोर्ट में पेश होने का दिया आदेश, देखिए ये वीडियो.

social share
google news

सीमा हैदर और सचिन मीणा की मुसीबत अब बढ़ने जा रही हैं. दरअसल, सीमा हैदर का पति पाकिस्तानी नागरिक गुलाम हैदर जून में भारत आएगा. यूपी के गौतमबुद्ध नगर सूरजपुर नोएडा कोर्ट ने गुलाम हैदर को सीमा सचिन मामले में सबूत साक्ष्य लेकर पाकिस्तान से भारत हाजिर होने का आदेश दिया है. कोर्ट ने गुलाम हैदर को तमाम सबूत और साक्ष्यों के साथ 10 जून 2024 को कोर्ट में पेश होने को कहा है.भारत में गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने ‘आजतक’ से खास बातचीत में बताया कि गुलाम हैदर ने उनके जरिए कोर्ट में याचिका लगाई थी कि सीमा खुद को सचिन की पत्नी क्यों बता रही है, जबकि तमाम डॉक्यूमेंट में सीमा हैदर गुलाम हैदर की पत्नी है.

वहीं, सचिन भी सीमा हैदर को अपनी पत्नी बता रहा है. सीमा और सचिन के पति-पत्नी होने की बात लगातार उनके वकील एपी सिंह भी कर रहे हैं.इन तीनों को गलत बताते हुए याचिका कोर्ट में डाली गई थी. याचिका का नोटिस तीनों को भिजवाने के बाद भी जवाब नहीं मिला. इस पर अब गौतमबुद्ध नगर नोएडा कोर्ट ने पाकिस्तानी नागरिक गुलाम हैदर को 10 जून को हाजिर होने को कहा है. गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक का दावा है कि तीनों को दो-दो साल की जेल हो सकती है.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT